Sunday, May 22, 2022
-->
caught-cash-worth-rs-4-lakh-72-thousand-carrying-it-hidden-in-a-box-of-washing-powder

वाशिंग पाउडर के डिब्बे में छिपाकर ले जा रहे 4 लाख 72 हजार रूपए की नकदी पकड़ी

  • Updated on 1/19/2022

नई दिल्ली, (टीम डिजिटल):दिल्ली से सटे नोएडा में विधानसभा चुनाव को देखते हुए नोएडा जनपद में पुलिस सक्रिय है। बुधवार शाम स्टैटिक सर्विलांस टीम 2 और सेक्टर 58 थाना पुलिस ने सेक्टर 61 से एक हैरियर गाड़ी की तलाशी में 4 लाख 72 हजार 400  रुपए की नगदी पकड़ी है। कार सवार दो युवक नगदी के बारे में कोई दस्तावेज भी प्रस्तुत नहीं कर सके हैं। जिसके बाद पुलिस ने नगदी को सीज कर कार्रवाई शुरू कर दी।

बुधवार शाम स्टैटिक सर्विलांस टीम 2 प्रभारी केएम चौधरी ने अपनी टीम के साथ सेक्टर 61 से एक टाटा हैरियर गाड़ी की तलाशी के दौरान 4 लाख 72 हजार 400 रुपए बरामद किए हैं। इन रुपयों को वाशिंग पाउडर के डिब्बे में लैमनेट करके छिपाया गया था। पूछताछ के दौरान कार सवार युवक अरुण कुमार सक्सेना और संजीव कुमार झा द्वारा बरामद रुपए के संबंध में कोई भी अभिलेख प्रस्तुत नहीं किया जा सका। जिसके बाद पुलिस और स्टैटिक सर्विलांस टीम ने बरामद रुपयों को सीज कर दिया है और आगे की वैधानिक कार्यवाही में जुटी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.