Sunday, May 22, 2022
-->
celebrated-lord-parshuram-s-birth-anniversary-with-pomp-took-out-kalash-yatra

धूमधाम से मनाया भगवान परशुराम जन्मोत्सव, कलश यात्रा न‍िकाली 

  • Updated on 5/5/2022

धूमधाम से मनाया भगवान परशुराम जन्मोत्सव, कलश यात्रा न‍िकाली 

नई दिल्ली. ब्राह्मण समाज चित्रकूट, पूर्वी लोनी रोड की ओर से भगवान परशुराम जन्मोत्सव एवं शुभ अक्षय तृतीया के अवसर पर कार्यक्रम का आयोजन किया गया. डीडीए फ्लैट्स, चित्रकूट पॉकेट-सी, पूर्वी लोनी रोड स्थित माधव सेंट्रल स्टेज वाला पार्क में आयोज‍ित इस कार्यक्रम में समाज के प्रबुद्ध लोगों के अलावा स्‍थानीय व‍िधायक ज‍ितेंद्र महाजन, न‍िगम पार्षद रीना माहेश्वरी समेत कई स्‍थानीय नेताओं ने मौजूदगी दर्ज कराई. 

कार्यक्रम की अध्‍यक्षता संस्था के अध्यक्ष विजय शर्मा और मंच का संचालन संजीव शर्मा ने क‍िया. इस अवसर पर संस्था संस्‍था के संरक्षक जी सी पंत, विद्याधर पारिख, रेवती रमन शर्मा के अलावा महासचिव कमल किशोर गौतम, व‍ित्त सचिव सुरेश कौशिक और उपाध्यक्ष अशोक शर्मा और समस्‍त कार्यकार‍िणी की गर‍ि‍मामयी उपस्‍थ‍ित‍ि रही.  

कार्यक्रम शुरु करने से पहले पूरे एलआईजी पर‍िसर में कलश यात्रा निकाली गई. इसके बाद संस्‍था की कार्यकार‍िणी के सदस्‍यों की ओर से भगवान परशुराम जी को दीप प्रज्वलित और पुष्पांजलि अर्पित कर कार्यक्रम की शुभारंभ क‍िया गया और सांस्कृतिक कार्यक्रम जैसे अलग-अलग तरह की झांक‍िया आद‍ि न‍िकाली गईं. 

इस अवसर पर कार्यक्रम को सफल बनाने में हरिओम भारद्वाज, अरविंद मिश्रा, शैलेश शर्मा, सुभाष कौशिक, प्रकाश चंद शर्मा के अत‍िर‍िक्‍त पूर्व अध्‍यक्ष गिरीश कब्बडवाल, देवेंद्र शर्मा व देवेंद्र भारद्वाज, अखिल भारतीय ब्राह्मण महासभा महामंत्री राकेश शर्मा और बिशन कौशिक भी प्रमुख रूप से मौजूद रहे.

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.