Sunday, Dec 04, 2022
-->
charges-framed-against-three-accused-in-delhi-riots-case

दिल्ली दंगा मामले में तीन आरोपियों के खिलाफ  आरोप तय

  • Updated on 7/8/2022

दिल्ली दंगा मामले में तीन आरोपियों के खिलाफ  आरोप तय
 

पूर्वी दिल्ली, 8 जुलाई (नवोदय टाइम्स): कडक़डड़ूमा स्थित अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश पुलस्त्य प्रमाचला की अदालत ने उत्तर.पूर्वी दिल्ली में भडक़ी साम्प्रदायिक हिंसा के एक मामले में तीन आरोपियों के खिलाफ  दंगा करने, हत्या प्रयास और डकैती के आरोप तय करने के आदेश दिए हैं। आरोपियों पर पीड़ित पर तलवार से हमला करने का आरोप है। 

मामला में करावल नगर थाने में एफआईआर दर्ज है। तीन आरोपियों विनय, राहुल और सौरभ शर्मा उर्फ  सोनू के खिलाफ  दंगा करने गैरकानूनी भीड़ का हिस्सा बनने, हत्या के प्रयास और डकैती से संबंधित आरोप के तहत आरोप तय किए हैं। वर्तमान में तीनों आरोपी जमानत पर हैं। हालांकि, अदालत ने कहा कि इन तीनों पर आगजनी का मामला नहीं बनता।

इस आरोप से इन्हें आरोपमुक्त किया जा रहा है। विशेष लोक अभियोजक आरसीएस भदौरिया ने कहा कि आरोपियों के खिलाफ  हत्या के प्रयास और डकैती की धाराओं के तहत आरोप तय करने के लिए पर्याप्त सबूत हैं। इस मामले में हामिद अली की शिकायत पर प्राथमिकी दर्ज की गई थी।
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.