Monday, Aug 02, 2021
-->
chargesheet-will-be-filed-soon-in-sagar-dhankhar-murder-case-sushil-main-accused-kmbsnt

सागर धनखड़ हत्याकांड में जल्द दाखिल होगी चार्जशीट, सुशील बना मुख्य आरोपी

  • Updated on 7/22/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच पहलवान सागर धनखड़ हत्याकांड मामले में जल्द चार्जशीट दाखिल करने की तैयारी में है। पुलिस संभवत: अगस्त के पहले सप्ताह में कोर्ट में चार्जशीट दाखिल कर सकती है। पुलिस ने इस चार्जशीट में ओलंपियन पहलवान सुशील कुमार को हत्याकांड का मुख्य आरोपी बनाया है।

इसके साथ गिरफ्तार सभी 12 आरोपियों और 6 फरार को भी चार्जशीट में आरोपी बनाया गया है। हजार से अधिक पन्नों की इस चार्जशीट में पीड़ितों, छत्रसाल स्टेडियम की सुरक्षा गार्ड, सागर धनखड़ के पड़ोसी समेत करीब डेढ़ सौ लोगों को गवाह बनाया गया है।

स्वतंत्रता दिवस की तैयारियों के चलते आज से 15 अगस्त तक लाल किला बंद

पुलिस के पास इलेक्ट्रॉनिक सबूत
मामले में पुलिस के पास इलेक्ट्रॉनिक सबूत के रूप में मौके पर सागर व उसके साथियों का वीडियो जो कि पकड़े गए आरोपियों में से एक प्रिंस से बरामद किया गया है। इसके अलावा आरोपियों के आने बजाने का सीसीटीवी फुटेज। साथ में सभी के हस्तन स्थसल के ही मोबाइल लोकेशेन भी हैं।

ऑक्सीजन से मौत के आंकड़ों को छुपाना चाह रहा केंद्र, दिल्ली सरकार को नहीं करने दी जांच- सिसोदिया

फरार आरोपियों पर 50-50 हजार रुपये का इनाम
पुलिस ने फरार चल रहे थे आरोपियों की गिरफ्तारी पर 50-50 हजार रुपये का इनाम घोषित किया है। फरार आरोपियों में नरेला के पूंठ खुर्द निवासी प्रवीण डबास, हरियाणा के झज्जर गांव के देहकोरा निवासी प्रवीण उर्फ चोटी, भिवानी के गांव बामिया निवासी सुरजीत ग्रेवाल, झज्जर के गांव आसौदा जिला निवासी जोगिंद्र उर्फ काला, दिल्ली के नांगल ठकरान निवासी राहुल ढांडा और करनाल के असोंधा गांव निवासी अनिल धीमान शामिल हैं। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.