Thursday, Dec 01, 2022
-->
child-laborers-were-caught-sex-racket-was-exposed

बाल मजदूरों को गए थे पकडऩे, हुआ सैक्स रैकेट का खुलासा  

  • Updated on 12/10/2021


बाल मजदूरों को गए थे पकडऩे, हुआ सैक्स रैकेट का खुलासा  
नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सीलमपुर इलाके में एसडीएम शरत कुमार को शिकायत मिली थी कि घोंडा स्थित गांवड़ी रोड के एक घर में बच्चों से बाल मजदूरी करवाई जा रही है। एसडीएम ने दिल्ली पुलिस और चाइल्ड लाइन के साथ घर पर छापा मारा। तो देखा कि घर के अंदर का नजारा अलग ही था।  देखकर वह हैरान रह गए। वहां बाल मजदूरी की जगह सैक्स रैकेट चल रहा था। युवक व युवतियां आपत्तिजनक अवस्था में मिले। एसडीएम ने यहां से 14 लोगों को पकड़ा, जिसमें से आठ युवतियां हैं। सभी को पुलिस को सौंप दिया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

जानकारी के मुताबिक एसडीएम को जांच में पता चला रैकेट चलाने वाले युवतियों को फोन करके यहां बुलाया जाता था। कम उम्र के किशोर भी यहां सैक्स करने के लिए जाते थे। एसडीएम ने पुलिस से कहा है कि वह पता लगाए कि कौन व्यक्ति इस रैकेट को चला रहा था और कौन.कौन व्यक्ति इसमें शामिल हैं। एसडीएम ने इस कार्रवाई से स्पष्ट किया कि जहां भी इस तरह के रैकेट चल रहे हैं। वहां छापा मारकर उन्हें बंद करवाया जाएगा। जो लोग इसमें शामिल होंगे। उन्हें जेल भेजा जाएगा।

 


घर के मालिक को किया नोटिस जारी
जिस घर में रैकेट चल रहा था। वहां एसडीएम शरत कुमार ने उस घर के मालिक को नोटिस जारी कर पूछा है क्यों न इस अपराध के लिए प्रशासन उसकी संपत्ति को कुर्क कर दे। किस व्यक्ति को किस काम के लिए मकान किराये पर दिया थाए यह भी पूछा है। सात दिन के अंदर नोटिस का जवाब मांगा है। एसडीएम ने जब आसपास के लोगों से बातचीत की तो पता चला कि रैकेट पिछले पांच महीने से चल रहा है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.