Friday, Dec 03, 2021
-->
childhood-friend-raped-widow-on-the-pretext-of-marriage

शादी का झांसा देकर बचपन के दोस्त ने विधवा से किया रेप

  • Updated on 10/28/2021

शादी का झांसा देकर बचपन के दोस्त ने विधवा से किया रेप
- दो पार पीडि़ता का करवा चुका है गर्भपात, विरोध करे पर करता था मारपीट
- शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज किया, आरोपी हुआ फरार 

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।

मध्य दिल्ली के पहाडग़ंज इलाके में एक 29 वर्षीय विधवा महिला उसे उसके बचपन के दोस्त ने ही रेप की वारदात को अंजाम दिया है। आरोपी पीडि़ता को शादी का झांसा देकर पहाडग़ंज के होटलों में कई बार रेप कर चुका है। इस दौरान वह दो बार गर्भवती भी हो गई, जिसके बाद आरोपी ने उसका गर्भपात करवा दिया। बाद में विरोध करने पर उसका अश्लील वीडियो होने और उसे उसके परिवार वालों को भेज देने की बात कहकर ब्लैक मेल करने लगा। इस दौरान कई बार उसकी बुरी तरह से पिटाई भी की। अंतत: महिला ने इसकी शिकायत पहाडग़ंज थाने में की। इसके बाद पुलिस ने राजेश नामक आरोपी के खिलाफ रेप, मारपीट, व्लैकमेलिंग और जबरन गर्भपात करवाने की धारा में मामला दर्ज कर लिया। इधर मामला दर्ज होने की जानकारी मिलते ही आरोपी फरार हो गया, जिसकी पुलिस तलाश कर रही है।
जानकारी के अनुसार पीडि़ता अपने परिवार के साथ करोल बाग इलाके में रहती है। वह वह पांचवी कक्षा तक पढ़ी और और एक निजी कंपनी के ऑफिस में हाउस कीपिंग का काम करती है। वर्ष 2019 में पीडिता के पति की मौत हो गई थी। परिवार में एक बेटा, सास और जेठ-जेठानी हैं। अपने बयान में पीडिता ने बताया है कि आरोपी राजेश स्कूल में उसके साथ पढ़ता था। उस समय से ही होनों में जान पहचान थी। पति की मौत के बाद राजेश ने उससे नजदीकी बढ़ानी शुरू कर दी थी। इस दौरान उसने उसके समक्ष शादी का प्रस्ताव रखा था, जिसे उसने स्वीकार कर लिया था। इसके बाद दोनों आए दिन पहाडग़ंज के होटलों में मिला करते थे, जहां आरोपी उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता था।  इस दौरान वह दो बार वह गर्भवती गो गई, पर हर बार अभी रुकने की बात कहकर आरोपी उसे दवाई खिलाकर उसका गर्भपात करवा दिया। सपना ने शादी की बात की तो आरोपी उसे धमकाने लगा और उससे दूसरी बना ली। 
आरोप है कि करीब छह माह पूर्व आरोपी ने सपना को दोबारा पहाडग़ंज के होटल बातचीत के लिए बुुलाया। यहां उसकी मर्जी के बैगर दुष्कर्म किया। इस दौरान आरोपी ने वीडियो भी बना ली। अब दोबारा आरोपी ब्लैकमेल कर वारदात को अंजाम दे रहा था। सपना दोबारा गर्भवती हुई तो आरोपी ने उसी तरह गर्भपात करवा दिया। पीडि़ता दुष्कर्म का विरोध करती थी तो आरोपी उसके साथ मारपीट करता था। पीडि़ता ने मंगलवार को इस संबंध में शिकायत दी। पुलिस ने बुधवार को मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.