Monday, May 16, 2022
-->
chosen for crores of rupees in the name of doubling money from 60 policemen

वर्दीवाला चोर : पैसा दोगुना करने के नाम पर 60 पुलिसवालों को लगाया करोड़ों रूपये का चुना

  • Updated on 8/20/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बिहार में एक ऐसा ठगी का मामला सामने आया है, जिसके सामने आने के बाद सूबे की पुलिस सबसे ज्यादा हैरान परेशान है। अचंभे की बात ये है कि आरोपी और पीड़ित दोनों ही पुलिसवाले हैं। एक पुलिस कांस्टेबल ने 60 पुलिसवालों को पैसा दोगुना करने के नाम अपनी ठगी का शिकार बना दिया। आरोपी ने अपने साथ के पुलिस वालों को करोड़ों रूपये का चुना लगा दिया है।

हैवानियत : महिला सफाईकर्मी और उसके 3 महीने के नवजात के साथ की ये करतूत, पढ़ें खबर

30 वर्षीय पुलिस कॉन्स्टेबल सुनील कुमार के रूप में आरोपी की पहचान की गई है। आरोपी ने करीब 5 दर्जन साथियों के साथ 4 करोड़ रुपये से ज्यादा की ठगी की है। करीब 100 पुलिसकर्मी और अन्य पीड़ित आरोपी सुनील की तलाश पिछले 1 महीने से कर रहे थे। और शुक्रवार की रात आरोपी कॉन्स्टेबल को आरा जिले से गिरफ्तार कर लिया गया है।

हैवानियत : बेटे ने अपने ही पिता को मारा, लाश के टुकड़े से भरी 6-7 बाल्टियां बरामद

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (SSP) ने मामले में जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी कांस्टेबल के खिलाफ जब से मुकदमा दर्ज हुआ है, उसी समय से वो फरार चल रहा था। जिसके बाद उसे गिरफ्तार करने के लिए पुलिस की कई टीमें बनाई गई और अंतत: उसे नवाडा पुलिस स्टेशन के इलाके से गिरफ्तार कर लिया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.