Saturday, Jan 28, 2023
-->
chowki-incharge-and-constable-accused-of-kidnapping-and-beating

चौकी इंचार्ज और कांस्टेबल पर अपहरण का मारपीट करन का आरोप 

  • Updated on 11/27/2022

नई दिल्ली, (टीम डिजिटल):दिल्ली से सटे नोएडा में एक युवक ने थाना फेस 2 क्षेत्र के एक पुलिस चौकी इंचार्ज और कांस्टेबल पर अपहरण कर मारपीट करने का आरोप लगाया है। युवक ने सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल कर पुलिस अधिकारियों से कार्रवाई की मांग की है। इस मामले की जांच सेन्ट्रल नोएडा के एसीपी प्रथम को सौंपी गई है। 

वायरल वीडियो में युवक थाना फेस 2 क्षेत्र के एक पुलिस चौकी इंचार्ज और कांस्टेबल पर अपहरण कर मारपीट करने का आरोप लगाते हुए दिख रहा है। युवक का कहना है कि चार घंटे तक उसे अपहरण में रखा गया, इस बीच पुलिसकर्मियों ने उनसे पैसों की मांग की। युवक का कहना है कि वह एक कंपनी में काम करता है। बाद में पुलिस ने उनका और दूसरे पक्ष का शांति भंग की धाराओं में चालान कर दिया। दूसरे पक्ष को तो थाने से ही जमानत मिल गई और उसे जेल भेज दिया गया। इस संबंध में डीसीपी रामबदन सिंह ने बताया कि यह घटना 22 नवम्बर की है। दो पक्षों में बिल्डिंग मैटिरियल के पैसों के लेन-देन को लेकर विवाद हुआ था। वायरल वीडियो को संज्ञान में लेकर जांच एसीपी प्रथम को सौंपी गई है। जांच रिपोर्ट के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। 
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.