Thursday, Jan 20, 2022
-->
cid-raids-apco-scam-tdp-regime-gujjula-srinivasulu-diamond-jwellery-kadapa-ap-prsgnt

CID ने मारी हैदराबाद में रेड, 1 करोड़ कैश और 3 किलो सोने-हीरे के गहने देखकर अफसरों के उड़े होश

  • Updated on 8/22/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। हैदराबाद में आंध्र प्रदेश स्टेट हैंडलूम वेवर्स कॉपरेटिव सोसायटी के पूर्व चेयरमैन के घर रेड डाली गई जिसने सीआईडी अधिकारियों के होश उड़ा दिए। बताया जा रहा है कि आंध्र प्रदेश स्टेट हैंडलूम वेवर्स कॉपरेटिव सोसायटी के चेयरमेन रह चुके  गुज्जुला श्रीनिवासुलु के घर सीआईडी ने छापा मारा है। 

इस रेड के दौरान श्रीनिवासुलु के घर से 3 किलो सोना और डायमंड ज्वेलरी के अलावा करीब एक करोड़ रुपये कैश के रूप में मिले है। ज्ञात हो कि सोने की इस समय कीमत डेढ़ करोड़ रुपये के आस-पास है। 

श्रीनिवासुलु के घर पर मिले सोने को देखकर सभी अफसरों के होश उड़ गए। श्रीनिवासुलु तेलुगूदेशम पार्टी के कार्यकाल में एपीसीओ चेयरमेन रहे थे। उसी समय में उन्होंने बड़ी हेराफेरी की थी। 

बताया जा रहा है कि सीआईडी ने यह रेड तब डाली है जब आंध्र प्रदेश में एपीसीओ के चेयरमेन रहे गुज्जुला श्रीनिवासुलु के खिलाफ अनियमिता बरतने के आरोपों में एफआईआर दर्ज की गई थी। यहां ये भी बता दें कि उस दौरान टीडीपी सरकार थी।

दर्ज की गई एफआईआर में आरोप लगाए गए कि पूर्व चेयरमैन ने दूसरे लोगों के साथ मिलकर नकली बुनकर सहकारी समितियों की मदद से सरकारी धन की बड़ी हेराफेरी की थी। 

आरोप है कि उन्होंने स्कूली बच्चों, पुलिस और स्वच्छता कर्मचारियों को हैंडलूम के बजाय पॉलिस्टर के कपड़े सप्लाई किए थे। बताया जा रहा है कि ये रेड कडप्पा जिले में मयदुकुरु के अलावा 10 और अन्य स्थानों पर भी की गई थी जिसका संबंध पूर्व चेयरमेन से रहा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.