Thursday, Jan 20, 2022
-->
cisf-caught-a-passenger-with-a-katta-at-kashimiri-gate-metro-station

काशीमिरी गेट मेट्रो स्टेशन पर सीआईएसएफ ने एक यात्री को कट्टा के साथ पकड़ा

  • Updated on 11/28/2021
काशीमिरी गेट मेट्रो स्टेशन पर सीआईएसएफ ने एक यात्री को कट्टा के साथ पकड़ा
- बैग से 8 एमएम कैलिबर का कारतूस भी बरामद
नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। 

 
दिल्ली मैट्रो की सुरक्षा में तैनात आद्योगिक सुरक्षा बल (सीआईएसएफ) ने रविवार को देसी कट्टा लेकर यात्रा करने पहुंचे एक यात्री को पकड़ा है। 19 वर्षीय प्रतापगढ़ (यूपी) निवासी आशु यादव नामक आरोपी सुबह 11.30 बजे हैंड बैग लेकर कश्मीरी गेट मेट्रो स्टेशन पहुंचा था। 

 
सीआईएसएफ अधिकारी ने बताया की वह स्टेशन में प्रवेश के लिए उसने सुरक्षा जांच स्थल पर अपने बैग की जांच के लिए एक्स रे के इनपुट रोलर पर रख दिया। जब बैग की एक्स-रे स्क्रीनिंग की गई तो सीआईएसएफ कर्मियों ने बैग के अंदर एक पिस्तौल की तस्वीर देखी। उन्होंने तुरंत कन्वेयर बेल्ट को रोका और मामले की जानकारी अपने शिफ्ट इंचार्ज को दी। यात्री की मौजूदगी में बैग की जांच की गई और बैग के अंदर एक देसी कट्टा के साथ एक  8 एमएम कैलिबर का लाइव राउंड मिला।
 यात्री की पहचान के बाद उसे हिरासत में ले लिया गया। पूछताछ करने पर उसने बताया कि वह अपने गृह नगर से गुरुग्राम में बढ़ई का काम करने आया था। वह अपने बैग में पिस्टल और आसपास रहने के बारे में संतोषजनक जवाब नहीं दे सका। उसने बताया कि उसे बैग में कट्टा होने की जानकारी नहीं थी।

उक्त यात्री को जब्त देसी कट्टा और 01 लाइव राउंड के साथ आगे की कानूनी कार्रवाई के लिए दिल्ली मेट्रो रेल पुलिस, कश्मीरी गेट को सौंप दिया गया है।
Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.