Thursday, Jan 20, 2022
-->
cm''''s osd did not reach crime branch office

क्राइम ब्रांच ऑफिस नहीं पहुंचे सीएम के ओएसडी

  • Updated on 10/22/2021

नई दिल्ली। टीम डिजिटल। रोहिणी सेक्टर 14 के क्राइम ब्रांच के अधिकारी ऑफिस में इंतजार करते रहे लेकिन राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी लोकेश शर्मा नहीं पहुंचे। क्राइम ब्रांच के अधिकारियों ने पूछताछ के लिए लोकश शर्मा को नोटिस भेजकर 11:00 बजे बुलाया था लेकिन वह नहीं आए। हालांकि अधिकारियों की मानें तो ओएसडी को दोबारा नोटिस भेजकर पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा। 
पुलिस सूत्रों के मुताबिक, राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत के ओएसडी लोकेश शर्मा को क्राइम ब्रांच ने 17 अक्तूबर को नोटिस जारी किया था उन्हें 22 अक्तूबर को पेश होने के लिए कहा था। नोटिस के बावजूद भी अशोक गहलोत के ओएसडी लोकेश शर्मा क्राइम ब्रांच के ऑफिस नहीं पहुंचे। इस दौरान सुबह से ही क्राइम ब्रांच के अधिकारी दफ्तर में मौजूद रहे और इंतजार करते रहे कि लोकेश शर्मा आएंगे और पूछताछ शुरू होगी। वहीं, अधिकारियों की मानें तो अशोक गहलोत के ओएसडी लोकेश शर्मा से संपर्क नहीं हो पा रहा है उनका फोन स्विच ऑफ है। सुबह 11 बजे से ही फोन लगातार नॉट रिचेबल और स्विच ऑफ है इसकी वजह से ओएसडी लोकेश शर्मा से संपर्क नहीं हो पा रहा है। उल्लेखनीय है कि फोन टैपिंग मामले में लोकेश शर्मा से पूछताछ होनी थी जबकि लोकेश शर्मा की गिरफ्तारी पर आगामी 13 जनवरी तक हाईकोर्ट की तरफ से रोक लगी हुई है। 
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.