Monday, Dec 09, 2019
congress-leader-amrita-dhawan-was-a-victim-of-robbery-case

कांग्रेस की नेता अमृता धवन हुईं लूट का शिकार, जाने मामला

  • Updated on 6/16/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। डूसू की पूर्व अध्यक्ष और कांग्रेस पार्टी की महिला नेता अमृता धवन से लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया गया। वारदात को ठकठक गैंग के बाइक सवार बदमाशों ने अंजाम दिया। वारदात से पहले बदमाशों ने उनकी कार का टायर पंचर होने की बात कही। जैसे ही अमृता ने अपनी कार रोकी। बाइक सवार बदमाश वारदात को अंजाम दे फरार हो गए। अमृता ने तुरंत पुलिस को सूचना दी। फिलहाल पुलिस ने उनकी शिकायत पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि मौके पर लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से आरोपियों की पहचान का प्रयास किया जा रहा है।

Image result for लूट का शिकार, जाने मामला

पुलिस अधिकारी ने बताया कि अमृता धवन अपने परिवार के साथ विकासपुरी में रहती है। शुक्रवार  वह पार्टी के काम से नई दिल्ली आई हुई थी। शाम को करीब 6.30 बजे वह अपने घर की ओर जा रही थी। अतिसुरक्षित इलाकों में शुमार दिल्ली कैंट सेना के अस्पताल के पास उन्हें स्कूटी सवार दो बदमाशों ने इशारा किया और कहा की गाड़ी का टायर पंचर हो गया है। लेकिन बदमाशों के इशारे के बाद अमृता ने गाड़ी नहीं रोकी और बदमाश आगे निकल गए। उनके आगे निकलने के बाद अमृता ने अपनी गाड़ी रोक कर टायर की जांच की तो टायर सही था। टायर देखकर वह अपनी गाड़ी में बैठने लगी, इसी दौरान उल्टी दिशा ने बाइक सवार दो बदमाश आए और उन्होंने अमृता की गाड़ी से बैग उठाने की कोशिश की। लेकिन अमृता ने बैग अपनी ओर खींचने की कोशिश की। लेकिन बदमाशों ने बैग नहीं छोड़ा और बैग लूट कर फरार हो गए। अमृता ने उन्हें पकडऩे की कोशिश की और अपनी गाड़ी उनके पीछे लगा दी।

कैश निकाल बैग को सड़क पर फेंका
अमृता धवन ने बदमाशों को पकडऩे के लिए कुछ दूरी तक पीछा भी किया। लेकिन वह तेज रफ्तार में फरार हो गये। तब उन्होंने वहां पर मौजूद ट्रैफिक पुलिसकर्मियों को पूरी बात बताई। लेकिन उन्होंने 100 नंबर पर कॉल करने की बात कही। उसके बाद वह आरोपियों की तलाश में धवन के साथ जूट गये। पुलिसकर्मी इनके साथ घटनास्थल पर पहुंचे। इसी दौरान स्कूटी सवार दो लड़के आए और पुलिसकर्मियों के सामने बैग फेंककर फरार हो गए। बतौर अमृता बैग से करीब 60 हजार रुपए बदमाशों ने निकाल लिए थे। स्कूटी से आए लड़के वही थे, जिन्होंने टायर पंक्चर होने का इशारा किया था।  

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.