constable-who-went-to-catch-liquor-smuggler-beaten-tore-uniform-robbed-of-pistol

शराब तस्कर को पकड़ने गए कांस्टेबल को पीटा, वर्दी फाड़ी, पिस्टल भी लूट ली

  • Updated on 9/12/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। जिस इलाके में अवैध शराब बेचने का धंधा होता है, वहां पुलिस भी अकेले जाने से डरती है। उनको खुद पर जानलेवा हमला होने का डर लगा रहा है। प्रेम नगर इलाके में भी ऐसा ही नजारा देखने को मिला। जब कांस्टेबल शराब बेचने वाले को पकडऩे गया। तब उसकी उसकी मां और पत्नी ने पुलिस पर जानलेवा हमला किया। कांस्टेबल की पिटाई के दौरान उसकी वर्दी फाड़ी, मोबाइल फोन और पिस्टल भी लूट ली। जिसको मौके पर पहुंची पुलिसबल ने कब्जे में लिया। आरोपियों की पहचान सुमित उसकी पत्नी पिंकी और मां शांती देवी के रूप में हुई है।

झारखंड : PM मोदी आज किसानों को देंगे तोहफा, हर महीने मिलेंगे 3 हजार रुपये

पुलिस ने आधा दर्जन मोबाइल फोन की वीडियो जब्त की है। जिसमें साफतौर पर कांस्टेबल की पिटाई कर आरोपी को छुड़वाने की महिलाएं कोशिश करती नजर आ रही हैं। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि प्रेम नगर थाने में अमित बतौर कांस्टेबल तैनात है। 

INX Media Case: चिदंबरम ने हाईकोर्ट में लगाई जमानत की गुहार, आज हो सकती है सुनवाई

मंगलवार दोपहर करीब डेढ़ बजे जब अमित इलाके में गश्त कर रहा था। वह सत्या एंक्लेव हिंद विहार प्रेम नगर पार्ट-3 में पहुंचा। उसे शराब बेचने वाला सुमित मिल गया। जिसको पकडऩे की कोशिश की। वह वहां से शोर मचाकर भागने की कोशिश करने लगा। जिसको अमित ने पकड़ लिया। इस बीच सड़क पर ही उसकी पत्नी और मां व एक बहन भी आ गई। पत्नी और बहन ने सुमित को पकड़ लिया। जबकि अमित ने आरोपी को पकड़े रखा। इस बीच आसपास खड़े दर्जनों लोग तमाशबीन होकर खड़े रहे। तो कुछ लोग अपने अपने मोबाइल फोन से वीडियो बनाने लगे।

डीके शिवकुमार की बेटी से आज प्रवर्तन निदेशालय करेगी पूछताछ

महिलाओं ने अमित की पिटाई कर सुमित को छुड़वाने की कोशिश की। खुद को घिरता देखकर अमित ने आरोपी को नहीं छोड़ा। तब महिलाओं ने अमित पर ईंट आदि से जानलेवा हमला किया। उसकी वर्दी फाड़ दिया और सर्विस रिवाल्वर और मोबाइल फोन लूट लिया। अमित ने मामले की गंभीरता को देखते हुए थाने में फोन कर पुलिसवालों को बुलाया। तीन से चार पुलिसवालों ने तुरंत मौके पर पहुंचकर अमित को आरोपियों से छुड़वाया। जबकि महिलाएं अमित की पिटाई करती रहीं और उनको गालियां देकर अपशब्द बोलती रहीं। हाथ में ईंट उठाकर सुमित की पत्नी पिंकी अमित पर हमला करने की कोशिश करती रही। जब अमित सुमित को लेकर बाइक से जाने लगा। उस समय भी पुलिस वालों के सामने अमित की पिटाई की। 
 वीडियो में सुमित की पत्नी पुलिसवालों पर गंभीर आरोप लगाते हुए कह रही है कि पुलिसवाले यहां पर आकर वसूली करते हैं। अब उन्होंने उस पर गंदगी निगाह डालकर अपशब्द बोलकर शारीरिक छेड़छाड़ भी की है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.