Tuesday, Oct 04, 2022
-->
container-hit-bike-rider-brother-in-law-sister-in-law-dies

कंटनेर ने बाइक सवार देवर-भाभी को मारी टक्कर, भाभी की मौत

  • Updated on 7/11/2022


नई दिल्ली, टीम डिजीटल/ ग्रेटर नोएडा के तिलपता गांव में सोमवार सुबह बाइक सवार देवर भाभी सडक़ हादसे का शिकार हो गए। हादसे में कंटेनर ने महिला को कुचल दिया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में देवर मामूली रूप से घायल हो गया। उसे उपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। सूरजपुर थाना पुलिस ने कंटेनर को चालक सहित कब्जे में ले लिया है।  महिला की मौत से आक्रोशित परिजनों व ग्रामीणों ने सडक़ जाम कर प्रदर्शन शुरू कर दिया। इससे दादरी सूरजपुर मार्ग पर वाहनों की काफी लम्बी लाइन लग गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने प्रदर्शन कर रहे लोगों को समझा बुझा कर शांत कराया और महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। 
जानकारी के मुताबिक जारचा थाना क्षेत्र के रानौली (नरौली) उर्फ लतीफपुर गांव में राजेन्द्र सिंह परिवार सहित रहते हैं। वह ई-रिक्शा चलाते हैं। परिवार में चार बच्चे हैं। उनकी पत्नी उर्मिला (45) ग्रेटर नोएडा स्थित पैरामाउंट हाउसिंग सोसायटी में घरेलू सहायिका का काम करती थी। सोमवार सुबह वह अपने देवर टीटू के साथ बाइक पर सवार होकर ग्रेटर नोएडा के लिए घर से निकली थी। रास्ते में तिलपता गांव में कंटेनर ने बाइक को साइड मार दी। बाइक सवार उर्मिला कंटेनर के टायर के सामने गिर गई जबकि टीटू दूसरी और गिर गया। जब तक कोई कुछ समझ पाता कंटेनर ने उर्मिला को कुचल दिया। घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने सडक़ पर जाम लगा दिया। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को उठाने का प्रयास किया, लेकिन ग्रामीणों ने शव को सडक़ से नहीं उठने दिया। पुलिस को भी ग्रामीणें के गुस्से का सामना करना पड़ा। सूचना पर मृतका के परिजन भी मौके पर पहुंच गए। ग्रामीण तथा पीडित पक्ष के लोग पीडित परिवार की आर्थिक मदद की मांग कर रहे थे। पुलिस ने पीडित परिजनों को प्रशासन से हर संभव आर्थिक मदद का आश्वासन दिया। पुलिस के समझाने बुझाने के बाद ग्रामीणों का गुस्सा शांत हुआ और परिजनों ने शव को उठाने के लिए सहमति दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.