Tuesday, Nov 30, 2021
-->
controversy-over-dancing-on-dj-youth-shot

डीजे पर नाचने को लेकर विवाद, युवक को मारी गोली

  • Updated on 11/25/2021

नई दिल्ली। टीम डिजिटल। भलस्वा डेयरी इलाके में बर्थ डे पार्टी पर हुए झगड़े का बदला लेने के लिये आरोपियों ने एक युवक को गोली मार दी। वारदात के बाद आरोपी मौके पर से फरार हो गए। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपियों की तलाश में छापेमारी कर रही है। पुलिस ने वारदात के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को भी कब्जे में लिया है।


जानकारी के मुताबिक घायल युवक की पहचान विनय के रूप में हुई है। वह स्वामी श्रद्धानंद कॉलोनी,भलस्वा डेयरी इलाके में परिवार के साथ रहता है। भलस्वा डेयरी पुलिस को बुधवार सवा नौ बजे  एक पीसीआर कॉल मिली थी। जिसमें स्वामी श्रद्धानंद कॉलोनी में युवक को गोली मारने में जानकारी दी गई थी। पुलिस मौके पर पहुुंची। गली में काफी खून पड़ा हुआ था। पता लगा कि घायल युवक को उसकी बुआ व परिवार वाले बाबू जगजीवन राम अस्पताल ले गए हैं। जहां पहुंचने पर डॉक्टरों ने विनय को राम मनोहर लोहिया अस्पताल में शिफ्ट कर दिया।

विनय ने पुलिस को दिये बयान में बताया कि कुछ ही दिन पहले दोस्त के बर्थडे पार्टी में बंटी नामक युवक से डीजे पर डांस करने को लेकर कहासूनी हो गई थी। उस समय मामला शांत हो गया था। लेकिन बंटी ने उसको देख लेने की धमकी दी थी। जिसको उसने गंभीरता से नहीं लिया था। अब जब वह गली के बाहर बैठा हुआ था। बंटी अपने दो साथियों के साथ मौके पर पहुंचा। बंटी उसके साथ गाली गलौच करने लगा।

 बंटी के साथी ने कहा कि आज इसका काम तमाम कर देते हैं। आज इसको खत्म करना है। यह बचना नहीं चाहिए। यह सुनते ही वह वहां से भागने की कोशिश करने लगा। बंटी ने उसपर गोली चला दी। गोली उसके सीधे पैर की जांघ पर लगी। वह वहीं पर खून से लथपथ हालत में चिल्लाता हुआ गिर गया। तीनों ने कहा कि अब यहां से भाग चलो। गोली की आवाज सुनकर पड़ोसी व परिवार वाले मौके पर पहुंच पाते। बंटी साथियों के साथ मौके पर से फरार हो गया था।
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.