Tuesday, Nov 29, 2022
-->
corona positive girl gang rape accused corona report negative kmbsnt

कोरोना पॉजिटिव लड़की के सामूहिक दुष्कर्म में शामिल आरोपी की रिपोर्ट आई नेगेटिव

  • Updated on 5/12/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। 16 साल की कोरोना (Coronavirus) संक्रमित लड़की के गैंग रेप (Gang Rape) में शामिल आरोपी की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है। लड़की के कोरोना संक्रमित होने की सूचना के बाद तिहाड़ जेल (Tihar Jail) में बंद आरोपी और उसकी सेल में बंद दो अन्य कैदियों की कोरोना जांच कराई गई थी। इनकी रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद जेल प्रशासन ने राहत की सांस ली है। 

तिहाड़ जेल प्रशासन से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी की रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद भी उसे 14 दिन तक आइसोलेशन में रखा जाएगा। आरोपी तिहाड़ की सेल नंबर 2 में बंद था। उसके साथ दो अन्य कैदी छोटा राजन और शाहबुद्दीन भी सेल नंबर 2 में कैद थे। तीनों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। फिलहाल तीनों को आइसोलेशन में रखा गया है। 

कंस्ट्रक्शन वर्कर्स को जल्द ही दिया जाएगा 5,000 रुपये, सीएम केजरीवाल का ऐलान

नबी करीम इलाके की लड़की का रेप
बता दें कि नबी करीम इलाके में रहने वाली 16 साल की लड़की के साथ उसी की बिल्डिंग में रहने वाले एक नाबालिक लड़के ने रेप किया था। उसे धोखे से अपने कमरे में बुलाकर आरोपी ने रेप किया। उसके बाद उसके एक रिश्तेदार ने भी वहां आकर लड़की के साथ रेप किया। पीड़िता की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में लिया।

अरविंद केजरीवाल ने हॉटस्पॉट इलाके को छोड़ बाकी दिल्ली को ग्रीन जोन में तब्दील की पैरवी की

बालसुधार गृह को भी दी संक्रमण जानकारी
नाबालिग लड़के को बालसुधार गृह में भेज दिया गया था और उसके रिश्तेदार को तिहाड़ जेल में कैद किया गया था। शनिवार को लड़की की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद जेल प्रशासन में हड़कंप मच गया था। पुलिस ने जेल में बंद कैदी की जांच कराने के साथ ही बाल सुधार गृह में भी इस बात की सूचना दे दी थी। नाबालिग आरोपी की रिपोर्ट अभी सामने नहीं आई है। इस मामले से जुड़े सभी लोगों की पहचान कर उनकी कोरोना जांच के आदेश दे दिए गए हैं। 

यहां पढ़े कोरोना से जुड़ी महत्वपूर्ण खबरें

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.