Wednesday, May 12, 2021
-->
coronavirus moradabad medical team attack up police arrested djsgnt

मुरादाबाद मामला: पुलिस ने ड्रोन कैमरे की मदद से मामले में शामिल 17 लोगों को हिरासत में लिया

  • Updated on 4/16/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। कोरोना वायरस का कहर थमता हुआ नजर नहीं आ रहा है। वहीं दूसरी ओरकोरोना वारियर्स पर लगातार हो रहे हमले से प्रशासन सख्ते में आ गया है। हाल हीम में यूपी के मुरादाबाद में हुए हमले में 17 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। मामल में अब तक एक एफआईआर दर्ज  की गई है। पुलिस का कहना है कि ड्रोन कैमरों की मदद से पकड़े गए लोगों की पहचान की गई थी।

सीएम योगी ने मामले को संज्ञान में लेते हुए कड़ी कार्रवाई के आदेश दिए। उन्होंने कहा दिन रात हमारी सुरक्षा व सेवा कार्य में जुटे पुलिस व डॉक्टरों पर हमले बर्दाश्त नहीं किए जाएंगे। मुख्यमंत्री ने आरोपियों के खिलाफ एनएसए तहत कार्रवाई करने के आदेश दिए थे।

मिल गया कोरोना का इलाज! इस विटामिन की डोज से ठीक हो रहे हैं कोरोना के मरीज

डॉक्टर ने सुनाई आपबीत
हमले का शिकार हुए डॉक्टर एससी अग्रवाल ने अपनी पीड़ा बताई। उन्होंने कहा, 'हम मुरादाबाद के नवाबपुरा में एक कोविड-19 पॉजिटिव मरीज के 4 परिवारवालों को लेने गए थे। जैसे ही हमने उन्हें ऐंबुलेंस में बिठाया, कुछ लोगों ने हमें घेर लिया और विवाद शुरू हो गया। लोगों ने हम पर हमला कर दिया।' उन्होंने बताया, 'वहां मौजूद एक बुजुर्ग ने आगे आकर हमारी जान बचाई। कुछ देर बाद पुलिस भी आ गई।'

कोरोना की वजह से दुनियाभर में बढ़े मानसिक मरीज, पढ़ें स्पेशल रिपोर्ट

क्वारंटाइन के लिए पहुंची थी मेडिकल टीम
दरअसल मुरादाबाद में मंगलवार की देर रात एक कोरोना मरीज की मौत हो गई। इसके बाद स्थानीय मेडिकल टीम हाजी नेक की मस्जिद के पास से मरीज के संपर्क में आए लोगों को क्वारंटाइन करने के लिए गई थी। तभी कुछ लोगों ने घर से बाहर निकले और उनकी पूरी टीम पर हमला बोल दिया। एंबुलेंस में मौजूद डॉ एससी अग्रवाल को खींचकर लोगों ने पीटना शुरू कर दिया।

यहां पढ़ें कोरोना से जुड़ी महत्वपूर्ण खबरें...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.