Sunday, Dec 15, 2019
cow smugglers shot cow vigilantes in gurugram haryana

गौ तस्करों ने बजरंग दल के कार्यकर्ता को मारी गोली, वीडियो वायरल

  • Updated on 10/10/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। हरियाणा (Haryana) के गुरुग्राम (Gurugram) में बजरंग दल के कार्यकर्ता को गौ तस्करों (Cow Smugglers) ने सरे आम गोली मार दी। घटना बुधवार देर रात गुरुग्राम के सेक्टर-10 में हुई। बजरंग दल (Bajrang Dal) के कार्यकर्ता ने काफी देर तक गाय को लेकर जा रहे गौ तस्करों का पीछा किया। इस घटना का एक वीडियो (Video) भी सामने आया है। 

बताया जा  रहा है कि एक पिकअप वैन में गौतस्कर गायों को लेकर जा रहे थे, जिसका पीछा बजरंग दल का कार्यकर्ता कर रहा था। ये कार्यकर्ता एक गौरक्षक (cow vigilantes) भी है। वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि गौतस्कर पुलिस की बैरिकेडिंग को गिराकर गाड़ी भगाते हुए आगे बढ़ गए। 

मुजफ्फरनगर: पुलिस के हत्थे चढ़े चार गौ तस्कर, हथियार और गाय का चमड़ा बरामद

पुलिस ने किया गौ तस्करों को गिरफ्तार
इसी दौरान तस्करों ने पीछा कर रहे बजरंग दल के कार्यकर्ता को गोली मार दी। कार्यकर्ता गंभीर रूप से घायल हो गया है। उसको अस्पताल में भर्ती किया गया है। मामले में पुलिस का कहना है कि पिकअप वैन में 6 गौ तस्कर गाय लेकर जा रहे थे। जैसे ही कार्यकर्ता ने उन्हें देखा तो पुलिस को सूचित किया साथ ही तस्करों का पीछा भी किया। 

थम नहीं रहा गौ तस्करों का दुस्साहस, पुलिस पर कर डाली ताबड़ताेड़ गोलियों की बौछार

पुलिस ने बरामद की पिकअप वैन
जब पुलिस की गाड़ी ने तस्करों का पीछा किया तो उन्होंने चलती गाड़ी से ही गायों को फेकना शुरू कर दिया। आखिर में उन्होंने गोलियां चलानी शुरू कर दी, जिससे बजरंग दल का कार्यकर्ता घायल हो गया। पुलिस का कहना है कि 6 में से 5 तस्करों की पहचान भी की जा चुकी है। साथ ही उस पिकअप वैन को भी बरामद कर लिया गया है जिसमें गायों को ले जाया जा रहा था। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.