Friday, Sep 30, 2022
-->
cowboy and robber arrested in police encounter

पुलिस मुठभेड़ में गोकशी और लूटपाट करने वाला बदमाश गिरफ्तार

  • Updated on 8/6/2022

नई दिल्ली,(टीम डिजिटल):दिल्ली से सटे नोएडा में थाना सेक्टर 58 पुलिस ने शनिवार सुबह एक शातिर बदमाश को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया है। मुठभेड़ में गोली लगने से बदमाश घायल हो गया। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आरोपी गोकशी और लूटपाट की वारदातों को अंजाम देता था। 

नोएडा जोन एडीसीपी आशुतोष द्विवेदी ने बताया कि शनिवार सुबह थाना सेक्टर 58 पुलिस को सुबह सूचना मिली थी एक शातिर बदमाश किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में घूम रहा है। पुलिस ने सेक्टर-62 डी- पार्क के पास चेकिंग शुरू कर दी। तभी बदमाश बाइक पर सवार होकर आया। वह पुलिस को देखकर दूसरे रास्ते से भागने लगा। पुलिस ने उसे रुकने का इशारा किया तो बदमाश ने गोली चला दी। पुलिस ने जवाबी कार्रवाई में गोली चलाई। पुलिस द्वारा चलाई गई गोली बदमाश के पैर में लगने से वह घायल हो गया। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। आरोपी की पहचान हापुड़ के मोती कॉलोनी निवासी सद्दाम के रूप में हुई है। पुलिस ने उससे लूट का मोबाइल, तमंचा और वारदात में प्रयोग बाइक बरामद की है। पुलिस पूछताछ में सामने आया कि बदमाश गोकशी के मामलों में भी वांछित है। इसके अलावा नोएडा-एनसीआर में राहगीरों से मोबाइल लूटता था। आरोपी हापुड़ जनपद से भी जेल जा चुका है। 

लुटेरे को पैर में गोली मारकर दबोचा, एक फरार 
थाना फेस 1 पुलिस की शनिवार सुबह सेक्टर 14 के नाले के पास बाइक सवार लुटेरों से मुठभेड़ हो गई। पुलिस ने जवाबी कार्रवाई में एक लुटेरे को पैर में गोली मारकर पकड़ लिया। जबकि उसका साथी फरार होने में कामयाब रहा। घायल लुटेरे की पहचान चंकी गारफिल्ड विन्फील्ड निवासी 21 की झुग्गी कल्याण पुरी दिल्ली के रूप में हुई है। आरोपी के फरार साथी की पहचान इस्तेखार निवासी कल्याण पुरी दिल्ली के रूप में हुई है। आरोपी वर्तमान सेक्टर 63 क्षेत्र में रह रहे हैं। आरोपियों के कब्जे से चोरी की बाइक, दो लूट के मोबाइल और तमंचा बरामद किया गया है। बरामद बाइक 5 अगस्त को सेक्टर 63 से ही चोरी की गई थी। एडीसीपी आशुतोष द्विवेदी ने बताया कि आरोपी वाहन चोरी कर लूट की वारदातों को अंजाम देते हैं। 
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.