चंडीगढ़ पुलिस के शिकंजे में पंजाबी सिंगर को धमकाने वाला गैंगस्टर दलजीत सिंह

  • Updated on 7/9/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। चंडीगढ़ पुलिस को आज उस समय बड़ी सफलता हाथ लगी, जब कुख्यात गैंगस्टर दलजीत सिंह मुठभेड़ के बाद धर दबोचा गया। मुठभेड़ चंडीगढ़ के एक बस स्टैंड के पास हुई।

ताजमहल की मस्जिद में जारी रहेगा नमाज पढ़ने पर प्रतिबंध, SC में याचिका खारिज

दलजीत सिंह पर हत्या और पंजाबी गायकों और अभिनेताओं को जबरन धन वसूली के लिए धमकाने का आरोप हैं। पंजाब पुलिस की खुफिया इकाई और जालंधर ग्रामीण पुलिस की टीम ने सेक्टर 43 से गैंगस्टर दिलप्रीत सिंह को गिरफ्तार किया। 

राहुल गांधी बोले- पीएम मोदी अपने मन की बात सुनाते हैं और वही सुनना चाहते हैं

अधिकारियों ने कहा कि पुलिस टीम की जवाबी गोलीबारी में दलजीत सिंह उर्फ बाबा की जांघ में गोली लगी। उसे पीजीआई एमईआर में भर्ती कराया गया है। उन्होंने बताया कि बाबा 'ए' श्रेणी का गैंगस्टर है। साथ ही दिलजीत पंजाबी गायक परमिश वर्मा पर इस वर्ष हमला करने का आरोपी है। 

बजरंग दल कार्यकर्ताओं से जेल में मिले गिरिराज, नीतीश कुमार ने चेताया

गायक और उसके दोस्त पर मोहाली में इस साल अप्रैल में करीब 5 अज्ञात कार सवार हमलावरों ने गोली चला दी थी और बाद में बाबा ने फेसबुक पर पोस्ट डालकर हमले की जिम्मेदारी ली थी। पुलिस प्रवक्ता के मुताबिक टीम ने 1 पिस्तौल और कार जब्त की है। 

ममता बनर्जी को भाजपा के खिलाफ कांग्रेस से हाथ मिलाने में नहीं है गुरेज

उन्होंने बताया कि बाबा पंजाब का वांछित अपराधी है और उस पर पंजाब, हरियाणा, महाराष्ट्र और केंद्र शासित क्षेत्र चंडीगढ़ समेत कई राज्यों में हत्या के 3 और हत्या की कोशिश के 9 मामलों समेत 30 से अधिक आपराधिक केस दर्ज हैं।

VHP ने श्री जगन्नाथ मंदिर में गैर-हिंदुओं की एंट्री के खिलाफ झंडा किया बुलंद

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.