एक क्लिक में पढ़ें जुर्म की बड़ी वारदातें जिन्होंने इंसानियत को किया शर्मसार

  • Updated on 12/6/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। देश और दुनिया की कुछ ऐसी अपराध की खबरें जिन्होंने समाज और मानवता की नींव को पूरी तरह से हिलाते हुए उसे दहशत का रूप दे दिया। जिसके आगे इंसानियत भी घुटने टेकती नजर आई। आइए एक बार नजर डालते है उन तमाम खबरों पर।

पंजाब में भेष बदलकर घूम रहा खतरनाक आतंकी, हाई अलर्ट पर सुरक्षा एजेंसियां

 सुरक्षा एजेंसियों के हिट लिस्ट में शामिल सबसे खतरनाक कश्मीरी आतंवादी जाकिर मूसा के पंजाब में छिपे होने की आशंका जताई जा रही है। खुफिया सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक जाकिर मूसा पंजाब में भेस बदलकर छिपा हुआ है, रिपोर्ट में बताया गया है।

बुलंदशहर: शहीद इंस्पेक्टर के परिवार से मिले CM योगी, लाखों के मुआवजे का किया ऐलान

  उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में हुई हिंसा के दौरान शहीद हुए इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह  के परिजनों से आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मुलाकात की। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर आरोपियों को पकड़ने की कोशिश कर रही है। इस मुलाकात के दौरान विधायक अतुल गर्ग और डीजीपी भी वहां मौजूद रहे। 

मौसा ने ही बनाया मासूम को हवस का शिकार, पुलिस हिरासत में आरोपी

 अमन विहार इलाके में चार साल की मासूम को घर में अकेला पाकर उसके मौसा ने ही दुष्कर्म कर दिया। वारदात के बाद आरोपित फरार हो गया। मासूम के माता-पिता घर पहुंचे तो वारदात की जानकारी हुई। परिजनों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। 

दिल्ली: जहांगीरपुरी इलाके में कैब चालक की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

 राष्ट्रीय राजधानी के जहांगीरपुरी में अज्ञात लोगों ने एक 28 वर्षीय टैक्सी चालक की कथित रूप से छुरा घोंपकर हत्या कर दी। इस घटना की जानकारी पुलिस ने बुधवार को दी। मृतक की पहचान मेहताब के रूप में की गई है जो इसी क्षेत्र का रहने वाला है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.