Thursday, Feb 27, 2020
crime-plus-news-crime-plus-read-27th-january-2020

Crime Bulletin: एक क्लिक में पढ़ें जुर्म की बड़ी वारदातें, जिन्होंने इंसानियत को किया शर्मसार

  • Updated on 1/27/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। देश और दुनिया की कुछ ऐसी अपराध की खबरें जिन्होंने समाज और मानवता की नींव को पूरी तरह से हिलाते हुए उसे दहशत का रूप दे दिया। जिसके आगे इंसानियत भी घुटने टेकती नजर आई। आईए एक बार नजर डालते हैं उन तमाम खबरों पर।

अस्पताल में मरीज की मौत पर परिजनों ने डॉक्टरों को पीटा, तीन घायल

family beaten doctors at maharaja agrasen hospital

 पंजाबी बाग स्थित महाराजा अग्रसेन अस्पताल (Maharaja Agrasen Hospital) में बीते शनिवार को एक मरीज के जानकारों ने डॉक्टरों (Doctor) और अन्य स्टाफ पर जानलेवा हमला किया, जिसमें से एक डॉक्टर को फ्रेक्चर हुआ और दांत भी टूट गया। वारदात में दो डॉक्टर समेत तीन को काफी ज्यादा चोट लगी।

भजनपुरा मामले में दिल्ली पुलिस ने उठाया बड़ा कदम, मकान मालिक को किया गिरफ्तार
delhi-bhajanpura-roof-collapsed-police-take-action

देश कि राजधानी दिल्ली (Delhi) में हाल ही में भजनपुरा कि घटना ने सबको झकझोर के रख दिया था, इस हादसे में निर्माणाधीन कोचिंग सेंटर की छत गिरने के कारण चार छात्रों समेत पांच लोगों की मौत होने के मामले में दिल्ली पुलिस ने अब कदम उठाते हुए इमारत के मालिक को गिरफ्तार कर लिया है।

गौरव चंदेल हत्याकांड का हुआ खुलासा, एक आरोपी गिरफ्तार

gaurav chandel murder case revealed one accused arrested

 देश की राजधानी दिल्ली (Delhi) से सटे नोएडा (Noida) के गौरव चंदेल (Gaurav Chandel) हत्याकांड का मामला लंबे वक्त के बाद हापुड़ पुलिस ने एक गिरफ्तारी कर सुलझा दिया है। गुरूग्राम (Gurugram) की एक कंपनी के रीजनल मैनेजर चंदेल की हत्या बदमाशों ने कार लूट का विरोध करने के दौरान हुई हाथापाई में अपने पर भारी पड़ता देख गोली मारकर की थी।

निर्भया: दोषी मुकेश की SC से गुहार- दया याचिका खारिज होने के खिलाफ जल्द करें सुनवाई

nirbhaya case convict mukesh singh urgent hearing supreme court president

 निर्भया गैंगरेप केस (Nirbhaya Gangrape Case) के चारों दोषियों को 1 फरवरी को फांसी जी जानी है। दोषी आए दिन अपनी फांसी से बचने के लिए एक के बाद एक नई चाल चल रहे हैं। वहीं अब दोषियों में से एक मुकेश सिंह (Mukesh Singh) ने सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) से राष्ट्रपति के दया याचिका खारिज होने के खिलाफ दायर याचिका पर तत्काल सुनवाई की मांग की है...

बिहार के पूर्व मंत्री और उनके बेटे पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज

Case filed agains Former Bihar minister and his son for cheating

बिहार (Bihar) में जद (यू) के एक प्रभावशाली नेता का निजी कर्मी बताकर लोगों को ठगने के गोरखधंधे की जांच में कथित संलिप्तता सामने आने के बाद रविवार को यहां पूर्व मंत्री (Former Bihar minister) और उनके बेटे के खिलाफ मामला दर्ज किया गया...

comments

.
.
.
.
.