Friday, Nov 16, 2018

दिल्ली का ईनामी कुख्यात बदमाश मुठभेड़ के बाद यूपी में दबोचा

  • Updated on 6/13/2018

नई दिल्ली/ब्यूरो। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने एक लाख के ईनामी कुख्यात बदमाश किशन पाल सिंह उर्फ फौजी को मंगलवार शाम बिसरख इलाके में हुई मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार आरोपी के पैर में गोली लगी है। उसे पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं उसका साथी पुलिस पर गोली बरसाते हुए मौके से फरार हो गया। पुलिस उसकी तलाश में छापेमारी कर रही है। 

बदमाशों की तरफ से चलाई गई गोली एक इंस्पेक्टर व हवलदार के बुलेटप्रूफ जैकेट में लगी, जिससे वे बाल-बाल बच गए। घायल बदमाश किशनपाल मूल रूप से यूपी के मुजफ्फर नगर का रहने वाला है। किशनपाल पर हत्या के 7 से अधिक मामलों में शामिल होने का आरोप है। इसके अलावा उस पर दिल्ली और यूपी में लूटपाट, डकैती व चोरी के दर्जनों मामलों सहित करीब दो दर्जन वारदातों में शामिल होने का आरोप है। 

इतना ही नहीं, उसपर फिरौती के लिए अपहरण की वारदातों में भी शामिल होने का आरोप है। स्पेशल सेल के स्पेशल कमिश्नर एमएम ओबेराय ने बताया कि पिछले चार महीनों से स्पेशल सेल की टीम किशन पाल सिंह उर्फ फौजी की तलाश कर रही थी। 

दरअसल, आरोपी ने अपने साथियों के साथ मिलकर पिछले दिनों यमुनापार के गाजीपुर इलाके में गोली मार कर 18 लाख रुपए की वारदात को अंजाम दिया था। इसके अलावा हौजकाजी इलाके में भी उसने हत्या की वारदात को अंजाम दिया था।  उसके कब्जे से पुलिस ने .30 बोर की चाइनीज स्टार पिस्तौल, एक .32 बोर की पिस्तौल और कारतूस बरामद किए हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.