Wednesday, Oct 20, 2021
-->
crossed the road and went to pick up the pet dog, the shoe

रोड पार कर पालतू कुत्ते को लेने गए, जूता कारोबारी को तेज रफ्तार बाइक सवार ने मारी टक्कर, मौत

  • Updated on 9/18/2021

 

रोड पार कर पालतू कुत्ते को लेने गए, जूता कारोबारी को तेज रफ्तार बाइक सवार ने मारी टक्कर, मौत

नई दिल्ली/ हरिशंकर। रोड पार कर पालतू कुत्ते को लेने गए जूता कारोबारी को तेज रफ्तार बाइक सवार ने टक्कर मार दी। घायल को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मृतक दयाल भारती (56) है। पुलिस वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि बाइक सवार की पहचान सनी निवासी नंद नगरी के रूप में हुई है। सन्नी हादसे के दौरान घायल हो गया है। जल्द ही गिरफ्तारी कर ली जाएगी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस आसपास में लगे सीसीटीवी कैमरे की मदद से हादसे के कारणों का पता लगाने का प्रयास कर रही है।

 जानकारी के मुताबिक दयाल भारती परिवार के साथ सुंदर नगरी में रहते थे। उनके परिवार में पत्नी रजनी दो बेटे रोहित और राहुल है। दयाल भारती का जूते का कारोबार है। दयाल भारती के बेटे रोहित ने बताया कि उनका पालतू कुत्ता अक्सर रोड पार कर चला जाता है। वह जब तक वापस नहीं आता जब तक उसे कोई बुलाने ना जाए। ठीक उसी तरह उनके पिता दयाल भारती रोड पार कर कुत्ते को लेने गए थे। उन्हें देखते ही कुत्ता तो भागकर घर पहुंच गया। लेकिन वह जब वापस रोड पार कर रहे थे। तभी एक तेज रफ्तार बाइक ने उन्हें टक्कर मार दी। घायल को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। जांच से जुड़े अधिकारी ने बताया की बाइक सवार की पहचान सन्नी निवासी नंद नगरी के रूप में हुई है। बाइक कब्जे में ले ली गई है। बाइक सवार को भी चोट आई है। उसका अस्पताल में इलाज चल रहा है। जल्द ही गिरफ्तारी कर ली जाएगी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस आसपास में लगे सीसीटीवी कैमरे की मदद से हादसे के कारणों का पता लगाने का प्रयास कर रही है।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.