Monday, Nov 29, 2021
-->
crpf-s-cycle-rally-leaves-for-raj-ghat-from-jammu

सीआरपीएफ की साइकिल रैली जम्मू से राज घाट के लिए रवाना

  • Updated on 9/24/2021

सीआरपीएफ की साइकिल रैली जम्मू से राज घाट के लिए रवाना 

-  उपराज्यपाल ने रैली को झंडी दिखाकर

किया रवाना

 - आज़ादी का अमृत महोत्सव समारोह का हिस्सा है यह रैली

 

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।

 

जम्मू और कश्मीर के उपराज्यपाल, मनोज सिन्हा ने जीसी सीआरपीएफ, जम्मू से आजादी का अमृत महोत्सव सीआरपीएफ साइकिल रैली को झंडी दिखाकर रवाना किया। रैली 2 अक्टूबर को राजघाट पहुंचने के लिए कई राज्यों से होकर गुजरेगी। यह रैली चल रहे आज़ादी का अमृत महोत्सव समारोह का एक हिस्सा है, जो भारत सरकार के प्रगतिशील भारत के 75 साल और इसके लोगों, संस्कृति और उपलब्धियों के गौरवशाली इतिहास का जश्न मनाने और मनाने के लिए एक पहल है।

 

जोरहाट, साबरमती और कन्याकुमारी से सीआरपीएफ की तीन अन्य रैलियां, जिन्हें पिछले कुछ दिनों में हरी झंडी दिखाकर रवाना किया गया था, का समापन भी इस 2 अक्टूबर को राज घाट पर होगा। रैली एक दिन में 70-80 किलोमीटर की दूरी तय करेगी, साथ ही स्वतंत्रता संग्राम से संबंधित ऐतिहासिक रूप से महत्वपूर्ण स्थानों का दौरा करेगी, हमारे स्वतंत्रता सेनानियों द्वारा किए गए महान बलिदानों को संजोएगी और लोगों को आजादी का अमृत महोत्सव के ऐतिहासिक समारोहों से अवगत कराएगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.