Thursday, May 06, 2021
-->
daati-maharaj-rape-case-delhi-court-issued-search-warrant-crime-branch-found-big-evidence

दाती महाराज की बढ़ी मुश्किलें, सर्च वारंट जारी, पुलिस को मिला सबूत

  • Updated on 6/14/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। युवती से दुष्कर्म करने के आरोप शनि धाम मंदिर के संस्थापक दाती महाराज उर्फ मदनलाल राजस्थानी को पकड़ने के लिए पुलिस-प्रशासन और ज्यादा एक्टिव हो गए हैं। इस सिलसिले में दिल्ली की साकेत कोर्ट ने सर्च वारंट जारी किया है।

कांग्रेस ने पूछा- पासपोर्ट रद्द होने पर भी नीरव ने कैसे की 3 देशों की यात्रा?

इस सर्ज वारंट के बाद दाती महाराज के नेब सराय मंदिर की तलाशी ली जा सकेगी। लेकिन, आरोपी बाबा के यहां पर होने की भी संभावना कम है। लेकिन, यहां से पुलिस कुछ अहम सबूत जरूर जुटा सकती है। 

अखिलेश ने मुलायम संग अपनी लोकसभा सीट का किया ऐलान, डिंपल को झटका

इस बीच दाती महाराज और पीड़ित युवती को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे भी हो रहे हैं। मीडिया को ऐसे दस्तावेज भी हाथ लगे हैं, जिसके मुताबिक पीड़ित युवती 2016 में आश्रम छोड़ते वक्त एक हलफनामा लिखवाया गया था। इसके मुताबिक, 'अगर फ्यूचर में किसी लालच, दबाव और उत्पीड़न की वजह दाती महाराज की आलोचना या कोई आरोप लगाया गया तो वह इसके लिए खुद ही जिम्मेदार होगी। 

दाती महाराज ने तोड़ी चुप्पी, दुष्कर्म के आरोप के बाद से है अंडरग्राउंड

खास बात यह है कि दाती महाराज ने अपने बचाव के लिए पहले ही इंतजाम कर रखा था। अगर पीड़िता मुंह खोलेगी तो ऐसी सूरते में दाती महाराज, उनका संस्थान और उनके प्रतिनिधि कानूनी कार्रवाई कर सकेंगे। इस शपथ पत्र में पीड़िता के दस्तखत और अंगूठे का निशान भी पाया गया है। 

केजरीवाल के धरने को लेकर हकरत में आए LG अनिल बैजल

इस पत्र में यह भी लिखा है कि उसके साथ आश्रम में कोई गलत काम नहीं किया गया है और वह बिल्कुल पवित्र है। इसके लिए शपथ पत्र में 5 गवाहों के भी दस्तखत हैं। यह शपथ पत्र मामले की जांच कर रही दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच के हाथ लग गया है। पुलिस अब इसे दाती महाराज के खिलाफ बतौर सबूत के तौर पर देख रही है। पीड़िता युवती का परिवार यूपी के गोरखपुर का रहने वाला है। 

केजरीवाल का धरना खत्म करने के लिए दिल्ली हाई कोर्ट में याचिका

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.