Tuesday, Sep 28, 2021
-->
Dabri Rape Murder Case Delhi Crime Delhi Police KMBSNT

Delhi Crime: रेप के बाद की पीड़िता से शादी, फिर उसी पत्नी को नैनिताल ले जाकर खाई में फेंका

  • Updated on 7/27/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। दिल्ली के डाबड़ी इलाके में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां पर एक युवती से दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देने के बाद फिर जेल में सजा काट रहे युवक ने साजिश के तहत शादी कर ली। उसके बाद अपनी पत्नी को कोरोना की वैक्सीन लगाने उत्तराखंड के नैनीताल ले जाकर पहाड़ियों से फेंक दिया। जिससे उसकी मौत हो गई। हालांकि अभी पुलिस शव की तलाश में जुटी हुई है।

मामले का खुलासा तब हुआ जब द्वारका अदालत के आदेश पर पुलिस ने जांच शुरू की। अब डाबड़ी थाना पुलिस मामले में केस दर्ज कर छानबीन के लिए नैनीताल गई है। वारदात को लेकर आरोपी युवक से पूछताछ की जा रही है। पुलिस के अनुसार डाबड़ी में रहने वाली एक महिला ने जुलाई 2020 में एक जानकार पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया था।

तुषार मेहता ने कोर्ट को बताया- ओबीसी आरक्षण पर फैसला लेने के कगार पर केन्द्र सरकार

पुलिस ने अगस्त 2020 में किया केस दर्ज
पुलिस ने जांच के बाद अगस्त 2020 में केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया और जेल भेज दिया। कुछ माह बाद पीड़ित महिला ने कोर्ट और पुलिस को शपथ पत्र देते हुए कहा कि वह आरोपी युवक से शादी कर रही है। ऐसे में केस वापस ले रही है। इसके बाद आरोपी को जेल से छोड़ दिया गया।

गोवा में बिजली मुद्दे पर बहस में कैब्राल पर हावी दिखे AAP के मंत्री सत्येंद्र जैन! 

शादी के बाद होते थे झगड़े
शादी के बाद भी अक्सर दोनों के बीच छोटी-छोटी बातों को लेकर झगड़े होते थे। इस दौरान कई बार हाथापाई तक होती थी। 7 जून 2021 को पति पत्नी में झगड़ा हुआ तो पत्नी मायके चली गई। युवक ने 11 जून को पत्नी को फोन किया और उसे उत्तराखंड स्थित अपने घर आने को कहा, लेकिन युवती के परिजनों ने उसे नहीं जाने दिया।

इस पर आरोपी ने अपने ससुराल वालों से बात की और माफी मांग कर वादा किया कि वह उनकी बेटी को परेशान नहीं करेगा। ससुराल वालों के मान जाने के बाद आरोपी अपनी पत्नी को कोरोना वैक्सीन लगवाने के नाम पर अपने घर लेकर चला गया। 

comments

.
.
.
.
.