Wednesday, Oct 23, 2019
dalit man totured by up police while complaining about his wife kidnapping

शर्मनाक! पत्नी के अपहरण की रिपोर्ट लिखाने गए दलित व्यक्ति की पुलिस ने की पिटाई

  • Updated on 7/8/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। पत्नी के अपहरण (Kidnapping) की शियाकत करने गए एक दलित व्यक्ति (Dalit Old Man) ने उत्तर प्रदेश पुलिस (UP Police) पर उसके साथ मारपीट करने का आरोप लगाया है। व्यक्ति का कहना है कि जब उसने पुलिस ने अपनी पत्नी के अपहरण की शिकायत की तो रिपोर्ट लिखने के स्थान पर पुलिस ने उसी की पिटाई कर दी।  


मामला मैनपुरी के कुरावली थाना इलाके के एनएच 91 का है। पति और पत्नी बाइक से कहीं जा रहे थे, तभी कार सवार तीन बदमाशों ने बाइक रुकवा दी। बदमाशों ने पति की आंखों में स्प्रे डाला और उसकी पत्नी को जबरन अपने साथ उठा कर ले गए। आरोप है कि महिला के साथ गैंगरेप किया गया, लेकिन पुलिस का कहना है कि मेडिकल में रेप की पुष्टि नहीं हुई है। 

ठग्स ऑफ दिल्ली, हर तीन मिनट में ठगा जाता है एक व्यक्ति

पुलिस ने बेरहमी से की पिटाई

जैसे ही पति को होश आया उसने 100 नंबर पर फोन कर पुलिस को घटना की सूचना दी। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची बिछवां थाने क्षेत्र की पुलिस ने उस व्यक्ति की बात को झूठ समझकर उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी। मारपीट के दौरान पुलिस ने महिला के पति के हाथ की दो उंगलियां तक तोड़ दीं।

पत्नी पंखे से लटकी मिली, पति की लाश फर्श पर

महिला को बेहोशी की हालत में छोड़ा

बदमाशों ने महिला को बेहोशी में एटा जिले की सीमा पर छोड़ दिया। होश में आने पर महिला ने अपने पति को फोन किया। इसके बाद महिला ने मैनपुरी पहुंच कर कुरावली थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई। महिला का आरोप था कि बदमाशों ने ऐटा क्षेत्र में ले जाकर उसके साथ गैंग रेप किया, लेकिन पुलसा का कहना है कि मेडिकल में रेप की पुष्टि नहीं हो पाई है।

बिछवां थाने की पुलिस द्वारा पीड़िता के पति के साथ की गई पिटाई मामले में एसपी अजय शंकर राय ने एसओ राजेश पाल सिंह सहित दो पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.