Thursday, Apr 09, 2020
dalit youths beaten on theft charges rahul gandhi said take action gehlot government

राजस्थानः चोरी के आरोप में दलित युवकों की पिटाई, राहुल गांधी ने कहा- कार्रवाई करे गहलोत सरकार

  • Updated on 2/20/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। राजस्थान (Rajsthan) के नागौर (Nagaur) जिले में कथित रूप से चोरी करते हुए पकड़े गए दो दलितों की बेरहमी से पिटाई का मामला सामने आया है। पुलिस ने इस संबंध में पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। दलितों की बेरहमी से पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद यह मामला सामने आया।

AA Protest: जामिया हिंसा के 28 वीडियो आए सामने, पुलिस पर पत्थर चलाते दिखे छात्र!

पुलिस ने लिया पांच लोगों को हिरासत में 
पुलिस ने इसके बाद पांच लोगों को हिरासत में लिया। पांचौड़ी थाने के थाना प्रभारी राजपाल सिंह ने बताया कि घटना रविवार को एक दुपहिया वाहन कंपनी के शोरूम में हुई। शोरूम के कर्मचारियों ने कथित तौर पर चोरी करते पकड़े गए दो लोगों से बेरहमी से मारपीट की। इसका वीडियो भी बना लिया गया। यह सामने आने के बाद पीड़ितों ने बुधवार को मामला दर्ज करवाया।

पत्नी की हत्या करने के बाद पति ने पुलिस के सामने कहा- कर लो गिरफ्तार

पैसे चुराने के आरोप में कराया मामला दर्ज
उन्होंने कहा कि पीड़ितों के अलावा एजेंसी की ओर से दोनों के खिलाफ पैसे चुराने के आरोप में मामला दर्ज करवाया गया है। उन्होंने कहा कि मारपीट के संबंध में पांच लोगों को हिरासत में लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। 

पत्नी की हत्या करने के बाद पति ने पुलिस के सामने कहा- कर लो गिरफ्तार

युवकों के साथ हुई बर्बरता की घटना भयावह और वीभत्स- गांधी 
अब इस मामले पर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने युवकों के साथ कथित तौर पर हुई बर्बरता की घटना को ‘भयावह और वीभत्स’ करार देते हुए बृहस्पतिवार को प्रदेश की अशोक गहलोत सरकार से कहा कि वह इस मामले में तत्काल कार्रवाई करे। गांधी ने ट्वीट कर कहा, 'राजस्थान के नागौर में दो दलित नौजवानों को बर्बरता के साथ प्रताडि़त किए जाने का हालिया वीडियो भयावह और वीभत्स है।'

यूपी के #BJP विधायक त्रिपाठी पर विधवा से दुष्कर्म का आरोप, FIR दर्ज

कुछ लोगों को हिरासत में लिए जाने की भी खबर
उन्होंने कहा, 'मैं राज्य सरकार से आग्रह करता हूं कि वह स्तब्ध करने वाले इस अपराध के दोषियों को न्याय की जद में लाने के लिए तत्काल कार्रवाई करे।' दरअसल, दो दलितों युवकों के साथ बर्बरता वाला वीडियो वायरल हो गया है। खबरों के मुताबिक, यह वीडियो राजस्थान के नागौर में चोरी के आरोप में दो दलित भाइयों को पीटने और उनके साथ बर्बर व्यवहार किए जाने का है। यह घटना रविवार की बताई जा रही है। एक पेट्रोल पंप के कर्मचारियों ने चोरी के आरोप में दोनों भाइयों की बुरी तरह से पिटाई की और उनके साथ बर्बर व्यवहार किया। इस मामले में कुछ लोगों को हिरासत में लिए जाने की भी खबर है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.