Friday, Sep 30, 2022
-->
daughter in law  accused former mla of rape

बहू ने पूर्व विधायक पर लगाया दुष्कर्म का आरोप

  • Updated on 8/10/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। नांगलोई और मुंडका से दो बार विधायक रह चुके भाजपा के पूर्व विधायक मनोज शौकिन पर उसी की बहू ने बलात्कार करने का आरोप लगाया है। पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है। 

तीन तलाक बिल का असर: एक महिला ने तीन तलाक बोलने पर पति के खिलाफ कराई FIR

जानकारी के मुताबिक, वारदात पिछले साल 31 दिसम्बर की रात करीब ढाई बजे की है। पीड़ित महिला ने पुलिस को बताया कि नये साल की पार्टी कर वह अपने परिवार व अन्य जानकारों के साथ मीरा बाग स्थित ससुराल आई थी। पति दूसरे कमरे में जाकर सो गए थे। जबकि वह अपने कमरे में सोने की तैयारी कर रही थी। तभी उसके ससुर मनोज शौकिन ने उसके दरवाजे को बहाने से खुलवाया।

सुप्रीम कोर्ट: मुकद्दमों के बढ़ते बोझ के तहत बढ़ी जजों की संख्या, अब होंगे 34 न्यायाधीश

ससुर ने उसके कपड़ों को लेकर अजीब से कमेंट्स कर उसके साथ बलात्कार किया। विरोध करने पर उसको पिस्टल दिखाकर थप्पड़ मारा और परिवार को खत्म करने की धमकी दी। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि परिवार को बचाने के लिए उसने ससुर की हरकत को किसी को नहीं बताया।

अयोध्या बाबरी मस्जिद विवाद: मध्यस्थता पैनल ने सुप्रीम कोर्ट को सौंपी स्टेटस रिपोर्ट

बीते बुधवार को वह साकेत कोर्ट आई थी। प्रोटेक्शन ऑफिसर को आपबीती बताई। जिन्होंने उसे पूरी तरह से आश्वासन दिया और ससुर पर कानूनी कार्रवाई करने का भरोसा दिया। उसी दिन पश्चिम विहार वेस्ट पुलिस को एक लिखित शिकायत दी। जिसके बाद पुलिस ने ससुर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.