Thursday, Jan 20, 2022
-->
deadly-attack-by-kidnapping-a-crook-who-came-on-bail

जमानत पर आए बदमाश को अगवा कर किया जानलेवा हमला

  • Updated on 9/23/2021

  
नई दिल्ली। टीम डिजिटल। मंगोलपुरी इलाके में हत्या के मामले में पैरोल पर बाहर आए एक बदमाश को कुछ बदमाशों ने जान से मारने की धमकी देकर अगवा किया। उसको सूनसान जगह पर ले जाकर लाठी डंडों से तब तक मारा जब तक वह बेहोश नहीं हो गया। उसके सिर पर पिस्टल की बट से कई वार किये। पुलिस ने पीडि़त के बयान पर बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है,जिनकी तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है। पुलिस आरोपियों की पहचान के लिए वारदात के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाल रही है। 


जानकारी के मुताबिक घायल युवक की पहचान सन्नी उर्फ  मैंटल के रूप में हुई है। वह परिवार के साथ मंगोलपुरी जी ब्लॉक में रहता है। पुलिस सूत्रों के अनुसार, वर्ष 2018 में वह हत्या के मामले में जेल में बंद हुआ था। कुछ माह पहले ही वह पैरोल पर आया है। पुलिस को दी शिकायत में पीडि़त सन्नी ने बताया कि देर रात करीब 11 बजे वह घर के बाहर टहल रहा था।

इसी बीच दो युवक पीछे से आये। दोनों युवकों ने चाकू मारने की धमकी देकर उसे कार में बैठने के लिये कहा। विरोध करने पर जान से मारने की धमकी दी। पीडि़त डर के मारे गाड़ी में बैठ गया। पीडि़त के अनुसार, आरोपित उसे वेस्ट एंक्लेव स्थित एक झुग्गी में ले गये, वहां पहले से तीन से चार युवक पहले से खड़े थे।

वहां जाते ही उसके साथ बदमाशों ने मारपीट शुरू कर दी। पीडि़त ने मार-पीट का कारण पूछा। जिसपर बदमाशों ने उससे कहा कि तू इलाके का बदमाश बनता है न, इसलिये आज तेरा काम तमाम कर देते है। उसके बाद भंडरा नाम के युवक ने देशी कट्टे की बट से कई बार उसपर वार किये। उसके बाद उसके साथियों ने पीडि़त को लाठी-डंडों से जमकर पीटा। मारपीट के दौरान पीडि़त बेहोश हो गया। बदमाशों ने उसे मरा हुआ समझ कर वहां से फरार हो गये।

इधर मामले की सूचना मिलते ही परिवार वाले मौके पर पहुंचे और घायल को नजदीकी के संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी के अनुसार, शुरूआती जांच में मामला आपसी रंजिश का लग रहा है।  

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.