Tuesday, Oct 04, 2022
-->
deadly-attack-on-three-youths-in-a-fight-over-drinking

शराब पीने को लेकर हुए झगड़े में तीन युवकों पर जानलेवा हमला

  • Updated on 7/20/2022

शराब पीने को लेकर हुए झगड़े में तीन युवकों पर जानलेवा हमला
तीन आरोपी गिरफ्तार, चौथे फरार आरोपी की तलाश

 

पूर्वी दिल्ली, 20  जुलाई (नवोदय टाइम्स): शराब पीने को लेकर हुए झगड़े में चार युवकों ने तीन युवकों पर चाकू, कटर और डंडों से हमला कर दिया। तीनों युवकों को घायल करने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। मौके पर पहुंची थाना कृष्णा नगर पुलिस ने घायल  विशाल (21) व उसके पियूष व उसके भाई आदि को अस्पताल में भर्ती कराया

, विशाल के बयानों के आधार पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर तीन आरोपी हमलावारों अरशद उर्फ  बंटा, अफरोज उर्फ  शेरा और राहुल को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं एक आरोपी नाक कटा उर्फ नकटा अभी फरार है। पुलिस गिरफ्तार तीनों आरोपियों से पूछताछ फरार आरोपी की तलाश कर रही है।

पीड़ित विशाल परिवार के साथ कृष्णा नगर के राजगढ़ एक्सटेंशन में रहता है। वह बेलदारी का काम करता है। विशाल ने पुलिस को दिये बयानों में बताया कि मंगलवार को उसका दोस्त अपने छोटे भाई के साथ उसके घर आया था। रात लगभग 12 बजे तीनों गली में खड़े होकर बात कर रहे थे। तभी वहां नकटा उर्फ  नाक कटा अपने साथी अरशद, अफरोज और राहुल के साथ पहुंचा। नकटा के पास चाकू और अरशद के पास कटर था, जबकि राहुल और अफरोज डंडे लेकर आए थे। 

इन चारों से शराब पीने को लेकर उनका झगड़ा हुआ था। नकटा और अरशद ने उसके दोस्त और दोस्त के छोटे भाई पर हमला कर दिया, राहुल और अफरोज ने डंडों से उन पर हमला किया। तीनों को घायल करने के बाद चारों आरोपी फरार हो गए। तीनों घायलों को उपचार के लिए स्वामी दयानंद अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने विशाल की शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर तीन आरेापियों को इलाके से ही गिरफ्तार कर लिया है।
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.