Wednesday, Nov 13, 2019
deadly-attack-on-uttarakhand-congress-mla-attempts-to-burn-petrol

उत्तराखंड: कांग्रेस विधायक पर जानलेवा हमला, पेट्रोल डालकर जलाने का प्रयास

  • Updated on 11/8/2019

रुद्रप्रयाग (ब्यूरो): उत्तराखंड के केदारनाथ से कांग्रेस विधायक मनोज रावत (Manoj Rawat) पर शुक्रवार को कुछ लोगों ने पेट्रोल छिड़क कर जलाने का प्रयास किया। वह राइंका बाड़व में औचक निरीक्षण करने पहुंचे। इस दौरान क्षेत्र के कुछ अपराधिक प्रवृत्ति के लोगों ने उन पर हमला करने का प्रयास किया। लेकिन विधायक की सुरक्षा में तैनात पुलिस कर्मी व अन्य ग्रामीण ने हमलावर के हाथ से पेट्रोल का बर्तन निकाल दिया।

हाथ जोड़कर खड़ी DCP मोनिका भारद्वाज पर हमला करते दिखे वकील, VIDEO वायरल

साजिश की आशंका

जिसके बाद पुलिस (POLICE) को मामले की सूचना दी गई। बताया जा रहा है कि वीरवार को रात्रि प्रवास के लिए वह गांव में अपने मित्र के पर ठहरे थे। जहां रात्रि के समय कुछ लोगों ने उनसे अभद्रता की। विधायक की शिकायत पर आरोपी की तलाश की जा रही है। पूर्व राज्यमंत्री देवेंद्र झिंक्वान ने बताया कि यह किसी की साजिश लग रही है।

बिलासपुर में टैंपो ट्रैवलर खाई में गिरी, विद्यार्थी हुए घायल

जिसमें पंचायत चुनावों में सहयोग न देने के कारण इस तरह की घटनाओं से आपसी रंजिश के तहत ऐसी हरकतें की जा रही हैं। विधायक ने जिला मजिस्ट्रेट परिसर में धरना की बात कही है। हालांकि अभी तहरीर नहीं दी गई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.