Tuesday, Nov 30, 2021
-->
deadly-attack-on-young-man-and-his-father-and-brother-who-went-to-save-friend

दोस्त को बचाने गये युवक और उसके पिता व भाई पर जानलेवा हमला

  • Updated on 11/25/2021

 
नई दिल्ली। टीम डिजिटल। निहाल विहार इलाके में दोस्त को फैक्टरी में बचाने गए युवक उसके पिता और भाई पर कैंची टयूब लाईट और डंडों से जानलेवा किया। वारदात के बाद आरोपी मौके पर से फरार हो गए। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनके ठिकानों पर छापेमारी शुरू कर दी है।


जानकारी के मुताबिक घायलों की पहचान सन्नी,पिता राजू,भाई राहुल और दोस्त राहुल सिंह के रूप में हुई है। सन्नी परिवार के साथ लक्ष्मी पार्क नांगलोई इलाके में रहता है। सन्नी ने पुलिस को बताया कि वह कबाड़ी का काम करता है। शाम तीन बजे वह घर में परिवार के साथ कबाड़ की सफाई कर रहा था। दोस्त राहुल का उसे फोन आया। जिसने बताया कि उसका मालिक और कर्मचारी उसके साथ मारपीट कर रहे हैं। वह तुरंत फैक्टरी पहुंचा।

राहुल फैक्टरी के बाहर खड़ा था। कर्मचारी उसके साथ धक्का मुक्की कर रहे थे। जब आरोपियों से उनको ऐसा करने का कारण पूछा। अजय,प्रकाश,सुमित व संतोष ने उसको पकड़ लिया। सभी ने उसको पकडक़र मारपीट करनी शुरू कर दी। अजय ने कैंची से उसके लेफ्ट साईड के कंधे पर वार किया।

उसके कंधे से खून निकलने लगा। बाकी आरोपियों ने डंडों व टयूब लाईट लेकर उसपर मारनी शुरू कर दी। जब राहुल उसे बचाने आया। उसको भी बुरी तरह से पीटा। उसके पिता और भाई जब दोनों को आरोपियों से बचाने के लिये आए। उनकी भी बुरी तरह से पिटाई की। किसी तरह से आरोपियों के चुंगल से वह निकले और पुलिस को आपबीति बताई।

पुलिस मौके पर पहुंची। उनके आने से पहले आरोपी फरार हो गए। उसे और उसके पिता को संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया। डॉक्टरों ने दोनों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.