Monday, Aug 15, 2022
-->
death-dragged-from-7th-floor-elderly-died-due-to-falling-under-suspicious-circumstances-stirred

7वीं मंजिल से खींच ले गई मौत, संदिग्ध हालात में गिरने से बुजुर्ग की जान गई, हड़कंप मचा

  • Updated on 7/5/2022

नई दिल्ली/टीम डिजीटल। बहुमंजिला इमारत की 7वीं मंजिल से संदिग्ध परिस्थितियों में गिरने से बुजुर्ग की मौत हो गई। घटना के समय वह फ्लैट की बालकनी में टहल रहे थे। सोसाइटी परिसर में शव देखकर एकाएक हड़कंप मच गया। सूचना पाकर पुलिस ने मौके पर जाकर जांच-पड़ताल की। तदुपरांत शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। 

पुलिस ने हादसा और खुदकुशी के एंगल से इस प्रकरण की जांच शुरू कर दी है। इंदिरापुरम थानांतर्गत शिप्रा सनसिटी के रॉयल टावर में 7वीं मंजिल पर वृद्ध पीआई सुरेंद्रन (63) सपरिवार रहते थे। पुलिस के मुताबिक मंगलवार की सुबह करीब साढ़े 6 बजे सुरेंद्रन का शव सोसाइटी कंपाउंड में पड़ा मिला। 

कुछ रेजीडेंट्स और सुरक्षा गार्ड आनन-फानन में घटनास्थल पर पहुंच गए। घटना की जानकारी सुरेंद्रन के बेटे मोनीश को दी गई। मोनीश ने पुलिस को फोन कर अवगत कराया। सूचना मिलने पर पुलिस तुरंत रॉयल टावर पहुंची। घटनास्थल का मौका-मुआयना करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। 

पुलिस ने बताया कि फ्लैट की बालकनी से संदिग्ध परिस्थितियों में गिरने से पीआई सुरेंद्रन की मौत हुई है। वह सुबह-सवेरे बालकनी में टहल रहे थे। उसी समय यह हादसा हुआ है। उधर, पुलिस अधीक्षक (द्वितीय) ज्ञानेंद्र कुमार सिंह का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। मृतक के परिवार से पूछताछ की गई है। 

यह हादसा है या आत्महत्या, जांचोपरांत इसकी पुष्टि हो पाएगी। पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार है। वहीं, वृद्ध सुरेंद्रन की मौत से पूरे परिवार में कोहराम मचा है। सोसाइटी परिसर में भी चर्चाओं का बाजार गरम रहा। इंदिरापुरम थाना क्षेत्र में इस प्रकार के मामले पूर्व में भी प्रकाश में आते रहे हैं। 

कुछ दिन पहले हाउसिंग सोसाइटी जयपुरिया सनराइज में वृद्धा द्वारा 13वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर लिए जाने का मामला सामने आया था। ताजा मामले में सुसाइड नोट मिलने की बात से पुलिस ने साफ इंकार किया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.