death-of-a-person-burnt-due-to-current-condition-of-wife-and-daughter-is-critical

करंट से झुलस कर एक व्यक्ति की मौत, पत्नी-बेटी की हालत गंभीर

  • Updated on 9/12/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के हमीरपुर जिले में जरिया थाना क्षेत्र के इटैलियाबाजा गांव में करंट लगने से एक व्यक्ति की मौत हो गयी है जबकि उसकी पत्नी एवं बेटी गंभीर रूप से झुलस गयी।

बबीता फोगाट ने हरियाणा चुनाव से पहले कसी कमर, पुलिस का पद छोड़ा   

राठ के पुलिस उपाधीक्षक शुभ सूचित ने गुरुवार को बताया कि‘बुधवार की शाम विनोद (32) की सात साल की बेटी महक ने घर के दरवाजे में लगे विद्युत मीटर के केबिल पाइप को पकड़ लिया था, जिससे वह करंट की चपेट में आ गयी। उसे बचाने गए बच्ची की मां रजनी (28) एवं विनोद भी करंट की चपेट में आ गए। परिजन झुलस गये पति, पत्नी एवं बेटी को राठ के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (सीएचसी) ले गए, जहां चिकित्सक ने विनोद को मृत घोषित कर दिया है।  

चिन्मयानंद मामले में #AAP ने #BJP, मीडिया पर निकाली भड़ास 

उन्होंने बताया कि‘गंभीर रूप से झुलसी रजनी एवं उसकी बेटी महक का अभी अस्पताल में उपचार चल रहा है। विनोद के शव को पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है। विद्युत विभाग आश्रितों को सरकारी मदद दिलाये जाने की कार्यवाही कर रहा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.