Wednesday, Dec 01, 2021
-->
decision reserved on bail plea of ljp mp prince raj

लोजपा सांसद प्रिंस राज की जमानत याचिका पर फैसला सुरक्षित

  • Updated on 9/23/2021

लोजपा सांसद प्रिंस राज की जमानत याचिका पर फैसला सुरक्षित
नई दिल्ली, टीम डिजिटल। राऊज एवेन्यू कोर्ट के स्पेशल जज विकास धूल की अदालत ने लोक जनशक्ति पार्टी के सांसद प्रिंस राज पर दुष्कर्म के आरोप में दर्ज एफआईआर के मामले में दायर अग्रिम जमानत याचिका पर फैसला सुरक्षित रख लिया है। अदालत 25 सितंबर को अपना फैसला सुनाएगी। इससे पूर्व, स्पेशल जज एमके नागपाल ने 21 सितंबर को इस मामले की सुनवाई से खुद को अलग कर लिया था। 

दिल्ली पुलिस ने प्रिंस राज की जमानत याचिका का विरोध करते हुए कहा था कि आरोपी की हिरासत में लेकर पूछताछ करना आवश्यक है। क्योंकि आरोपी के पास से आपत्तिजनक कंटेंट वाला वीडियो बरामद करना है। 
सांसद प्रिंस राज के वकील विकास पाहवा ने कहा था कि शिकायतकर्ता महिला ने उनके मुवक्किमल पर फर्जी केस दर्ज कराया है। उसका कोई रेप नहीं हुआ है, वह आरोपी से केवल  पैसे ऐंठना चाहती है। 

सांसद प्रिंस राज ने 10 फरवरी को महिला और उसके साथी के खिलाफ  दुष्कर्म के मामले में फेंसाने की धमकी देने की शिकायत की थी।  राज की शिकायत पर महिला के खिलाफ पार्लियामेंट स्ट्रीट थाने में एफआईआर भी दर्ज की गई है। 
एक महिला ने लोजपा सांसद प्रिंस राज के खिलाफ  दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई थी।

महिला ने अपनी शिकायत में कहा कि प्रिंस राज ने कोल्ड  ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर बेहोशी की हालत में उसके साथ यौन संबंध स्थापित किया। महिला का आरोप है कि प्रिंस राज ने उससे शादी का वादा भी किया था।  महिला की शिकायत पर अदालत ने प्रिंस राज के खिलाफ  मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया था।

जिसके बाद पिछले 9 सितंबर को कनॉट प्लेस थाना पुलिस ने प्रिंस राज के खिलाफ  दुष्कर्म की एफआईर दर्ज की थी।ं प्रिंस राज ने गिरफ्तारी से बचने के लिये अदालत में अग्रिम जमानत याचिका दायर की है।
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.