Thursday, Jan 27, 2022
-->
dehradun dead body of former aam aadmi party president son found in hotel room rkdsnt

आम आदमी पार्टी के पूर्व अध्यक्ष के बेटे का होटल के कमरे में मिला शव

  • Updated on 9/30/2021

देहरादून, 30 सितम्बर (स.ह.) : आम आदमी पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एस.एस कलेर का बेटा सिकंदर कलेर राजपुर थाना क्षेत्र के जाखन स्थित एक होटल में मृत अवस्था में मिला। सिकंदर कलेर ने बुधवार को होटल का कमरा लिया था। वीरवार को शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत का कारणों की जांच जारी है।

कारोबारी गुप्ता की मौत का मामला : विपक्ष ने उठाई CBI जांच की मांग 

 

जाखन चौकी इंचार्ज नवीन जोशी ने बताया कि सिकंदर कलेर बुधवार को अपने दोस्तों के साथ था। रात के समय उसके दोस्त होटल तक छोड़ कर चले गए। इसके बाद सिकंदर कलेर ने कमरा बंद कर दिया। वीरवार को सिकंदर कलेर के परिजनों के परिचित डॉक्टर होटल पहुंचे और होटल स्टॉफ और पुलिस की मौजूदगी में होटल का कमरा खुलवाने का प्रयास किया।

कारोबारी गुप्ता हत्या केस : विपक्ष के निशाने पर आए CM योगी मृतक की पत्नी को देंगे सरकारी नौकरी

कमरा खटखटाने के बाद दरवाजा नहीं खुला तो दरवाजा तोड़ा गया। पुलिस का कहना है कि दरवाजा खोलने के बाद देखा कि सिकंदर कलेर अचेत अवस्था में पड़ा था। सिकंदर ने वॉमिट भी की हुई थी। मौत की पुष्टि होने के बाद शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पंजाब कांग्रेस में घमासान : सीएम चन्नी से मिले नाराज सिद्धू

पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है वहीं पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की सही वजह पता चल सकेगी। पुलिस का कहना है कि पूछताछ में पता चला है कि सिकंदर कलेर बुधवार को दोस्तों के साथ भट्टा फाल भी गया था। रास्ते में शराब का सेवन किया गया था।

कारोबारी गुप्ता ने नहीं किया पुलिस से सहयोग, भागने की कोशिश में गई जान : ADG प्रशांत

comments

.
.
.
.
.