delhi-chain-snatcher-arrested-with-female-partner-after-the-encounter

Delhi : मुठभेड़ के बाद चेन स्नैचर महिला साथी के साथ गिरफ्तार

  • Updated on 6/13/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बृहस्पतिवार को दिल्ली (Delhi) के नेताजी सुभाष प्लेस में पुलिस के साथ मुठभेड़ में आरोपी 34 वर्षीय युवक और उसकी महिला साथी को गिरफ्तार (Arrest) किया गया।

दिल्ली पुलिस के अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी (Criminal) श्रीकांत रेड्डी एक खूंखार अपराधी है और उसे मुठभेड़ में दो गोलियां लगी हैं। चिकित्सकों का कहना है कि उसकी स्थिति अब खतरे से बाहर है।

मुंबई : इस जेल की बैरक नंबर 12 नीरव मोदी, विजय माल्या और मेहुल चौकसी के लिए हुई तैयार, देखें PHOTOS

उत्तर पश्चिम के पुलिस उपायुक्त विजयंत आर्य ने कहा कि सूचना के आधार पर पुलिस अधिकारियों ने नेताजी सुभाष प्लेस में रेड्डी और उसकी सहयोगी पूजा को पकड़ लिया है। साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि आरोपियों ने आत्मसमर्पण करने से इनकार कर दिया और पुलिस कर्मीयों पर गोलियां चलाईं। इसके बाद पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की जिसके दौरान रेड्डी घायल हो गया। पुलिस ने उसे नजदीक के एक अस्पताल में भर्ती करवाया। 

आर्य ने बताया कि रेड्डी पर हत्या सहित 12 मामले दर्ज है। उसने बुधवार- बृहस्पतिवार की दरम्यानी रात नेताजी सुभाष प्लेस में अपनी सहयोगी के साथ मिल कर एक मोटर साइकल कथित रूप से चुराई थी। और साथ ही दोनों ने लोगों से सोने की चेनें भी कथित तौर पर छीनीं थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.