Friday, May 07, 2021
-->
delhi-cm-statement-over-sexual-assault-with-minor-in-covid-care-center-kmbsnt

कोविड सेंटर में नाबालिग के साथ यौन शोषण करने वालों को मिलेगी सख्त सजा- CM केजरीवाल

  • Updated on 7/25/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। छतरपुर कोविड केयर सेंटर में एक सेक्सुअल एसॉल्ट का मामला आने के सवाल पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि हम उसकी जांच करा रहे हैं। इस मामले में पुलिस केस भी पंजीकृत हो गया है। इसमें जो भी दोषी है उन को सख्त से सख्त सजा दी जाएगी। यह घटना बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है मुख्यमंत्री ने कहा कि दोषी को बख्शा नहीं जाएगा। 

बता दें कि साउथ दिल्ली के मैदान गढ़ी स्थित एक कोविड केयर सेंटर में कोरोना से संक्रमित नाबालिग के साथ छेड़छाड़ करने वाले दो आरोपियों को मैनगडढ़ी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी भी पहले कोरोना संक्रमित थे। हालांकि आरोपियों की रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार किया।

आरोपियों ने सेंटर में रह रही एक नाबालिग के साथ छेड़छाड़ की वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस अधिकारी के मुताबिक मैनगडढ़ी स्थित कोविड केयर सेंटर में लोगों को क्वारंटीन के लिए रखा गया है। इस सेंटर में महिलाओं और पुरुषों को अलग अलग रखा गया है।

कानपुर किडनैपिंग मर्डर केस: संजय सिंह ने पुलिस को कहा नाकारा, फिरौती देने के बाद भी नहीं बची जान

बाथरूम के लिए आई थी पीड़िता
करीब 5 दिन पहले रात 2: 30 बजे के करीब एक नाबालिग बाथरूम के लिए महिलाओं के सेंटर से बाहर आई थी। इस दौरान दोनों आरोपी भी बाहर घूम रहे थे। आरोपियों ने नाबालिग को अकेली देखकर उसके साथ वारदात को अंजाम दिया। आरोपी वारदात को अंजाम देकर वहां से भागने लगे, लेकिन उसी दौरान सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें देख लिया। 

गंभीर ने केजरीवाल सरकार पर लगाया रोहिंग्या और बाग्लादेशियों का राशन कार्ड बनवाने का आरोप

पॉक्सो एक्ट के तहत FIR दर्ज
इस मामले की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज कर ली है। साथ ही दो आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया है। मिली जानकारी के अनुसार एक आरोपी ने 14 साल की नाबालिग पर हमला किया और दूसरे ने उसका साथ दिया। पुलिस ने जानकारी दी है कि वीडियो कॉन्फ्रेंसिग के जरिए दोनो आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने उन्हें न्यायिक हिसारत में भेजा है।

यहां पढ़ें कोरोना से जुड़ी महत्वपूर्ण खबरें-

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.