Friday, Jul 23, 2021
-->
delhi-crime-ac-hot-air-dispute-old-man-thrown-down-from-second-floor-kmbsnt

Delhi Crime: AC की गर्म हवा के विवाद में बुजुर्ग को दूसरी मंजिल से नीचे फेंका, मौत

  • Updated on 9/17/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। गली में लगे एसी की गर्म हवा को लेकर हुए विवाद में एक पड़ोसी ने रिश्तेदार और अन्य साथियों के साथ दूसरे पड़ोसियों पर हमला कर दिया। आरोपियों ने मारपीट करने के बाद 60 साल के बुजुर्ग को दूसरी मंजिल से नीचे फेंक दिया। गंभीर हालत में पीड़ित धर्मपाल को डॉक्टर हेडगेवार अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वारदात फर्श बाजार के संजय अमर कॉलोनी में हुई।

हमले में मृतक धर्मपाल के दोनों बेटे बाबूलाल और देव कुमार भी जख्मी हो गए। दरअसल 6 फुट की गली में आरोपी पड़ोसी ने पिछले 3 सालों से एसी लगा हुआ था। उसकी गर्म हवा धर्मपाल के घर में जाती थी। इस बात पर दोनों के बीच विवाद रहता था। 1 सप्ताह पूर्व धर्मपाल के बेटे ने भी ऐसी लगवाया तो उसकी हवा आरोपी पड़ोसी के घर गई। इस बात पर मंगलवार को दोनों के बीच झगड़ा हो गया।

दिल्ली दंगे: कन्हैया, प्रशांत समेत कार्यकर्ताओं ने की UAPA के तहत आरोपियों को छोड़ने की मांग

हत्या करने के आरोप में धर्मेंद्र गिरफ्तार
पुलिस ने हत्या करने के आरोप में धर्मेंद्र उर्फ धर्मू को गिरफ्तार कर लिया है। फर्श बाजार थाना पुलिस बाकी आरोपियों की तलाश कर रही है। जानकारी के अनुसार धर्मपाल फर्श बाजार स्थित न्यू संजय अमर कॉलोनी में परिवार के साथ रहता था। वह राजमिस्त्री का काम करता था। मकान दो मंजिला बना हुआ है। इसके परिवार में पत्नी हीरावती, चार बेटे- कन्हैया लाल, बाबूलाल, मनजीत कुमार और देव कुमार व दो शादीशुदा बेटी हैं।

दिल्ली में कोरोना विस्फोट! 24 घंटे में मिले 4,473 नए केस, संक्रमितों का आंकड़ा 2.30 लाख पार

एक दूसरे के AC की गर्म हवा को लेकर बढ़ गया विवाद
धर्मपाल के ठीक सामने पूर्वी निगम में सफाई कर्मचारी धर्मपाल पत्नी दो बेटे और दो बेटियों के साथ रहता है। धर्मपाल की बेटी ने बताया कि उनकी गली में 6 फुट की है। गली से बाइक भी बहुत मुश्किल से निकल पाती है। 3 साल पहले धर्मेंद्र ने भूतल पर एसी लगवाया था उसकी गर्म हवा धर्मपाल के घर में सीधे जाती थी। इसकी वजह से उनके यहां बहुत गर्मी रहती थी। कई बार बाबू ने धर्मेंद्र से ऐसी को थोड़ा ऊपर लगवाने के लिए कहा था। अब 1 सप्ताह पूर्व बाबूलाल ने भी अपने घर में ऐसी लगवा लिया इसके हवा धर्मेंद्र के घर पर जाने लगी थी। इसी बात पर विवाद बढ़ गया। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.