Friday, Jan 21, 2022
-->
delhi crime air force employee wife and son brutally killed palam double murder kmbsnt

Delhi Crime: वायुसेना कर्मचारी की पत्नी और बेटे की बेरहमी से हत्या

  • Updated on 7/7/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। भारतीय वायु सेना में कार्यरत एक शख्स की पत्नी और 27 वर्षीय बेटे के सिर पर डंबल से करीब 9-10 बार वार करके उनकी बेरहमी से हत्या कर दी गई। हत्यारे ने दोनों के शवों को बेरहमी से कुचल दिया। घटना मंगलवार शाम करीब 7:00 बजे के आसपास पालम गांव थाना इलाके की है। जिसकी सूचना मृत महिला के पति ने स्थानीय पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने खून से लथपथ हालत में दोनों को नजदीकी अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

फिलहाल दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया गया है। साथ ही हत्या की धारा में केस दर्ज कर मामले की छानबीन की जा रही है। साउथ वेस्ट में जिला के डीसीपी इंगित प्रताप सिंह ने बताया कि मृतक महिला की पहचान 52 वर्षीय बबीता वर्मा और उनके बेटे 27 वर्षीय गौरव के तौर पर हुई है।

पंजाब कांग्रेस में कलह को लेकर सोनिया, राहुल के साथ अमरिंदर की बैठक बेनतीजा

परिवार में केवल 3 सदस्य थे
मृतक अपने बेटे और पति कृष्ण स्वरूप सुधीर के साथ राज नगर पार्ट-1 की गली नंबर 6 में स्थित मकान संख्या आरजेडबी-161 में रहती थी। परिवार में केवल 3 सदस्य थे। बताया जाता है कि उक्त मकान उनका अपना है। फिलहाल पुलिस हत्या की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी की पहचान करने का प्रयास कर रही है।

महिला के पति से पूछताछ की जा रही है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना को लेकर स्थानीय पुलिस को मंगलवार शाम करीब 7:00 बजे सूचना मिली थी। पुलिस टीम राज नगर पार्ट वन स्थित उक्त घर में पहुंची जहां की पहली और दूसरी मंजिल पर मां बेटे का शव खून से लथपथ पड़ा था।

कई वार कर सिर को पूरी तरह से कुचला
दोनों के सिर पर से कई वार कर सिर को पूरी तरह से कुचल दिए जाने के निशान थे। घटना की सूचना देने वाले महिला के प्रति कृष्ण स्वरूप सुधीर भी मौके पर मिले। जो एयरफोर्स में अकाउंटेंट के पद पर कार्यरत हैं। उनका ऑफिस एयर फोर्स स्टेशन पालम के c-wing में है। उन्होंने बताया कि परिवार में उनकी पत्नी और बेटा था। बेटा गौरव हैदराबाद में कंप्यूटर की कंपनी में काम करता था, लेकिन पिछले 1 साल से वो बेरोजगार था और घर पर ही रह रहा था।

दिल्ली महिला आयोग की चीफ मालीवाल के कामकाज से खुश केजरीवाल, कार्यकाल बढ़ाया

घर पहुंचने के एक घंटे बाद पुलिस को दी पति ने जानकारी
पुलिस सूत्रों ने बताया कि घटना को लेकर मृतक के प्रति कृष्ण स्वरूप ने पुलिस को 7:08 पर शाम को कॉल की थी और पत्नी व बेटे की हत्या हो जाने की जानकारी दी। जब पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच की तो पता चला कि महिला का पति करीब 6:00 बजे के आसपास ही घर पहुंच गया था, जिसके बाद पुलिस उससे पूछताछ कर यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि आखिर उसने 1 घंटे बाद पुलिस को घटना की जानकारी क्यों दी? हालांकि इस मामले में पुलिस की ओर से कोई भी आधिकारिक बयान नहीं मिल पाया है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.