Friday, Dec 03, 2021
-->
delhi crime auto driver gang-raped the girl along with her companions kmbsnt

Delhi Crime: ऑटो ड्राइवर ने साथियों संग मिलकर युवती से किया गैंगरेप

  • Updated on 8/24/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सहेली से मिलकर घर जा रही युवति से ऑटो चालक और उसके साथियों द्वारा गैंग रेप करने का मामला सामने आया है। युवती के विरोध करने पर आरोपियों ने उसके साथ मारपीट की। पालम विहार थाना पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है।

थाना प्रभारी का कहना है कि मामले में संलिप्त दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।पुलिस को दी शिकायत में मूल रूप से शाहजहांपुर उत्तर प्रदेश निवासी युवती ने बताया कि वह पालम विहार थाना क्षेत्र में रहती है। रविवार को अपनी सहेली से मिलने के लिए गांव झाड़सा गई थी।

चूड़ी विक्रेता की पिटाई मामले में अल्पसंख्यक आयोग ने इंदौर प्रशासन से रिपोर्ट तलब की

बस अड्डे से शेयरिंग ऑटो में बैठी थी युवती
देर शाम वापस घर जाने के लिए बस अड्डे पर पहुंच गई। यहां से कापसहेड़ा बॉर्डर जाने के लिए वह शेयरिंग ऑटो में बैठ गई। आरोप है कि ऑटो में चालक समेत दो अन्य लोग बैठे हुए थे। रास्ते में एक युवक उतर गया। आरोप है कि जब ऑटो गांव डूंडाहेड़ा के पास पहुंचा तो एक युवक ने अपने साथी को बुला लिया।

गांव डूंडाहेड़ा में सुनसान जगह ले जाकर तीनों किया बारी-बारी से रेप
इसके बाद तीनों मिलकर उसे गांव डूंडाहेड़ा में सुनसान जगह ले कर गए और उसके साथ बारी-बारी से रेप किया। विरोध करने पर आरोपियों ने उसके साथ मारपीट की। पीड़िता ने इसकी सूचना पुलिस को दी। साथ ही ऑटो का नंबर भी बताया। इस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

आपराधिक मामलों का सामना कर रहे हैं 363 सांसद, विधायक, दोषसिद्धि से हो जाएंगे अयोग्य: ADR 

दो आरोपी गिरफ्तार 
थाना प्रभारी के अनुसार आरोपी विक्रम उर्फ महेंद्र प्रताप ऑटो चालक है। जिसका साथी आरिफ ऑटो में बैठा हुआ था। आरिफ ने अपने दोस्त मनोज को भी मौके पर बुला लिया था। जिन्होंने वारदात को अंजाम दिया। मामले में विक्रम और मनोज को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरिफ की गिरफ्तारी के लिए जा रही है। सभी आरोपी ऑटो चलाते हैं। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.