Tuesday, Jun 22, 2021
-->
delhi crime man hide his religion to get married in rohini kmbsnt

Delhi Crime: धर्म छुपाकर की शादी, सच सामने आने पर लड़की ने किया विरोध तो की मारपीट

  • Updated on 12/12/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। राजधानी दिल्ली (Delhi) के रोहिणी (Rohini) इलाके में एक शख्स ने अपनी असली पहचान छुपाकर महिला से शादी की। जब सच सामने आया तो महिला ने उसका विरोध किया और अपने घर जाने की जिद की, जिस पर उस शख्स ने महिला के साथ मारपीट की।  

दिल्ली में रोहिणी के प्रेमनगर इलाके में एक शख्स ने अपना नाम और धर्म (Religion) बदलकर पहले एक युवति को अपने प्रेम जाल में फंसाया। इसके बाद उसने आर्य समाज मंदिर में उससे शादी कर ली। शादी के बाद लड़की को सच का पता चला तो उसने आदमी का विरोध किया। लड़की अपने परिजनों के पास वापस जाने की जिद्द करने लगे। इस पर आरोपी पति ने उसे जमकर पीटा। 

हैवानियतः पति को बंधक बना, 17 लोगों ने 5 बच्चों की मां के साथ किया गैंग रेप

पड़ोसियों की मदद से पीड़िता ने पुलिस को बुलाया
जब पीड़िता को कोई रास्ता नजर नहीं आया तो उसने अपने पड़ोसियों को अपने व्यथा सुनाई। इसके बाद उसके पड़ोसियों ने उसकी मदद की। पड़ोसियों की मदद से पुलिस को सूचना दी गई। सूचना पाकर पुलिस ने लड़की को आरोपी के चंगुल से छुड़ाया।

डीसीपी रोहिणी ने बताया कि आरोपी के खिलाफ IPC की धारा 419, 467, 468, 471, 474, 376, 506, 34 के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। वहीं इस मामले में तीन लोगों की गिरफ्तारी भी हो चुकी है।  

CJI बोबडे की मां को नागपुर में एक शख्स ने लगाया करोड़ों का चूना, गिरफ्तार

मुख्य आरोपी फरार
जिन लोगों को गिरफ्तार किया गया है उनमें आरोपी केै पिता और दो भाई शामिल हैं। हालांकि मुख्य आरोपी फरार हो गया है। लड़की का कहना है कि आरोपी अख्तर ने उससे अपना नाम और धर्म छुपाकर पहले दोस्ती की और फिर प्यार के जाल में उसे फंसाया। इसके बाद आर्य समाज मंदिर में लड़की से शादी कर ली।

शादी के बाद ही लड़की सामने आरोपी की सच्चाई, जिसके बाद लड़की ने आरोपी का विरोध किया। लड़की के विरोध पर उसके साथ मारपीट की गई। फिलहाल पुलिस फरार मुख्य आरोपी की तलाश में जुटी है और गिरफ्तार किए गए लोगों से पूछताछ कर रही है। 

ये भी पढ़ें-

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.