Tuesday, Jun 22, 2021
-->
delhi crime sadar bazaar 100 rupees issue youth killed by neighbours kmbsnt

Delhi Crime: 100 रुपये के पीछे पड़ोसी परिवार ने मिलकर एक युवक को मार डाला

  • Updated on 4/2/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। देश की राजधानी दिल्ली से आए दिन अपराध की ऐसी दिल दहला देने वाली कहानियां सामने आती हैं जो कई बार मानवता पर सवाल खड़े करती हैं। ऐसी ही एक घटना दिल्ली के सदर बाजार (sadar bazaar) इलाके में घटी है, जहां महज 100 रुपये के विवाद में पड़ोसियों ने एक 23 साल के युवक की जान ले ली। इस खबर को सुनकर इलाके लोग सख्ते में हैं।  

मंगलवार के दिन सदर बाजार इलाके में ये घटना घटी। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी ने मृतक के परिवार से 500 रुपये के छुट्टे मांगे थे। लेकिन परिवार वालों ने सिर्फ 400 रुपये दिए। 100 रुपये न देने का कारण ये विवाद खड़ा हो गया। हालांकि पीड़ित  परिवार का कहना है कि उन्होंने पूरे पैसे दे दिए थे। 

सिसोदिया ने लंबित मुद्दों के हल के लिए DU के कार्यवाहक कुलपति से की मुलाकात

100 रुपये के विवाद में ली युवक की जान 
पीड़ित परिवार के लाख कहने के बाद भी कि उन्होंने पूरे पैसे दिए हैं, ये विवाद थमा नहीं। अगले दिन महज 100 रुपये के विवाद में आरोपियों ने मिलकर 23 साल के युवक को जमकर पीटा। इस दौरान एक आरोपी ने उसकी जांघ पर चाकू मार दिया। इतनी पिटाई के कारण युवक की मौत हो गई। 

Clean Yamuna Project को मिलेगी रफ्तार, सीएम केजरीवाल ने की समीक्षा बैठक

4 नाबालिग समेत 7 लोग गिरफ्तार
मिली जानकारी के अनुसार सूचना मिलने पर युवक को तुरंत पास के अस्पताल ले जाया गया, जहां पर उसकी मौत हो गई। इस मामले में सदर बाजार पुलिस स्टेशन में केस दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने इस मामले में कुल 7 लोगों को गिरफ्तार किया है। गिराफ्तार लोगों में आरोपी, उसकी पत्नी, एक अन्य महिला और 4  बच्चे शामिल हैं। 

ये भी पढ़ें:

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.