Saturday, May 15, 2021
-->
delhi crime wife of solicitor general tushar mehta succumbed by mobile snatchers

दिल्ली में अब सॉलिसिटर जनरल तुषार मेहता की पत्नी झपटमारों का हुईं शिकार

  • Updated on 8/19/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सॉलिसिटर जनरल तुषार मेहता की पत्नी मोबाइल झपटमारों का शिकार हो गईं जब मंडी हाउस के पास फिक्की ऑडिटोरियम के सामने दो बाइक सवारों ने उनका मोबाइल फोन कथित तौर पर छीन लिया।

फेक न्यूज पर SC से अपील- सोशल मीडिया अकाउंट को आधार से जोड़ा जाए

पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी। पुलिस में दर्ज कराई गई शिकायत में अपर्णा मेहता ने कहा कि घटना रविवार को रात साढ़े आठ बजे हुई, जब वह वहां से पैदल गुजर रही थीं।  इससे पहले भाजपा विधायक विजेंद्र गुप्ता की पत्नी शोभा विजेंद्र भी सीपी में ऐसे ही क्राइम का शिकार हो चुकी हैं।

पुलिस ने बताया कि जब वह मंडी हाउस में फिक्की ऑडिटोरियम के सामने पहुंचीं, बाइक सवार दो लोगों ने उनका मोबाइल फोन छीन लिया।  पुलिस उपायुक्त (नयी दिल्ली) ईश सिंघल ने कहा, 'केस दर्ज कर लिया गया है और हम जांच कर रहे हैं।’’ पुलिस का कहना है कि अर्पणा मेहता को आरोपियों के बारे में और कुछ याद नहीं है।

उन्नाव कांड: सड़क दुर्घटना मामले की जांच के लिए CBI को मिली मोहलत

वहीं तुषार मेहता ने बताया कि उनकी पत्नी जब शाम करीब साढ़े सात बजे फिक्की ऑडिटोरियम के सामने से गुजर रहीं थीं तब दो बाइक सवारों ने उनका मोबाइल फोन छीन लिया। उन्होंने बताया, 'उन्होंने यहां तक कि अपर्णा की चेन भी झपटने की कोशिश की लेकिन वे नाकाम रहे।' पुलिस ने कहा कि वह इलाके का सीसीटीवी फुटेज भी मंगा रहे हैं।
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.