Friday, Jan 24, 2020
Delhi DDU Hospital Fetus in gents toilet rape victim

DDU अस्पताल के जेंट्स टॉयलेट में मिला भ्रूण, प्रशासन में हड़कंप

  • Updated on 10/14/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। दिल्ली (Delhi) के दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल (DDU Hospital) के जेंट्स टॉयलेट में एक भ्रूण (Fetus) मिलने से अस्पताल में हड़कंप मच गया। उसी अस्पताल में एक दुष्कर्म पीड़िता (Rape Victim) की इलाज के दौरान मौत हो गई। मामले में पुलिस (Police) ने एक आरोपी को गिरफ्तार (Arrest) किया है। 

दरअसल, नारायणा इलाके की एक 15 साल की किशोरी के साथ उसके घर के पास रहने वाले एक युवक ने दुष्कर्म किया। लड़की स्कूल नहीं जाती थी घर पर ही रहती थी और उसके पिता एक फैक्ट्री में काम करते थे। घर वालों को लड़की के साथ दुष्कर्म होने का अंदाजा तब लगा जब लड़की गर्भवती हो गई। 

तीन स्पा सेंटर्स में चल रहा था देह व्यापार का धंधा, पुलिस ने 19 लोगों को पकड़ा

लड़की का गर्भपात कराने पर बिगड़ी तबीयत
पुलिस के अनुसार घरवालों को इस बात का पता लगने पर उन्होंने लड़की को उस लड़के से दूर करने की कोशिश की। साथ लड़की का गर्भपात कराने की कोशिश भी की, जिसके बाद लड़की की तबीयत बिगड़ गई। इसके बाद लड़की को डीडीयू अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

उन्नाव सामूहिक दुष्कर्म मामले में सीबीआई ने दायर किया आरोपपत्र

एक आरोपी गिरफ्तार
फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। एक आरोपी को मामले में गिरफ्तार कर लिया गया है। साथ ही अज्ञात आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ये भी पता लगाने की कोशिश कर रही है कि लड़की का गर्भपात कहां कराया गया।   
 

comments

.
.
.
.
.