Sunday, Jun 13, 2021
-->
delhi man inspiring by saddam husain gave thallium to wife mother in law kmbsnt

दिल्ली: सद्दाम हुसैन के थैलियम वाले आइडिया से ली सास की जान, पत्नी कोमा में...

  • Updated on 3/25/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। दिल्ली में हत्या (Murder) का एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। एक रियल एस्टेट कारोबारी ने इराक के तानाशाह सद्दाम हुसैन (saddam husain) की किताब से आइडिया लेकर अपनी सास की जान ले ली। उसने अपनी सास, पत्नी और साली को थैलियम खिला दिया। जिससे उसकी सास की मौत हो गई, पत्नी कोमा में चली गई वहीं साली की भी मौत हो गई 

दरअसल सद्दाम हुसैन अपने राजनीतिक प्रतिद्वंदियों को मारने के लिए थैलियम का उपयोग करता था। वो किसी भी खाने की चीज में मिलाकर उन्हें थैलिमय खिला देता था, जिसके बाद उनकी कुछ समय बाद मौत हो जाती थी। इस प्रकार से किसी को हत्या का शक भी नहीं होता था।

बिना नाम के लागू होगी डोरस्टेप राशन डिलीवरी योजना, दिल्ली कैबिनेट ने मंजूर किया प्रस्ताव

मछलियों में मिलाया थैलियम
इसी आइडिया के जरिए इस कारोबारी ने अपनी सास और पत्नी की हत्या की योजना तैयार की। फरवरी माह में इसने अपने सास, ससुर, पत्नी और साली को मछलियों के साथ थैलियम मिलाकर खिला दिया। इसके बाद हाल ही में सास की मौत हो गई। पत्नी कोमा में चली गई, जबकि साली की भी इसी दौरान मौत हुई। 

ससुर ने दिया दामाद की साजिश का खुलासा
इस साजिश का खुलासा कारोबारी के ससुर ने किया। कारोबारी के ससुर होमियोपैथी दवाओं के निर्माता हैं। उनका नाम देवेंद्र मोहन शर्मा हैं। वो पुलिस के पास गए और बताया की उनकी पत्नी अनीता शमा की गंगा राम अस्पताल में मौत हो गई है। उनको शक है कि उनके दामाद वरुण अरोड़ा का इसमें हाथ है। ससुर ने मछली खिलाने वाली बात भी पुलिस को बताई। साथ ही ये भी कहा कि वो मछलियां वरुण ने न तो खुद खाई और न ही अपने बच्चों को खिलाई। उन्हें शक है कि उसने मछलियों में कुछ मिलाया था। 

बढ़ते कोरोना संक्रमण के कारण दिल्ली के सिनेमा हॉल, मेट्रो और मॉल में सख्ती बढ़ाने के निर्देश

सास और पत्नी के शरीर में मिला अत्यधिक थैलियम
इसके बाद पुलिस ने जांच शुरू की। पुलिस ने मृतक महिला का पोस्टमार्टम किया तो उसके शरीर में थैलियम की अत्यधिक मात्रा मिली। इसके बाद कोमा में गई हुई वरुण की पत्नी का भी टेस्ट किया तो उसके शरीर में भी थैलियम मिला। इसके बाद पुलिस ने वरुण का लैपटॉप समेत अन्य सामान अपने कब्जे में ले लिया। जांच में उसके लैपटॉप की हिस्ट्री सर्च में सद्दाम हुसैन का थैलियम खिलाकर हत्या करने वाला कंटेट मिला। इसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। 

ये भी पढ़ें:

comments

.
.
.
.
.