Monday, Dec 16, 2019
delhi mundaka electronic showroom robbed by man for his friend

दोस्त की जरूरत को पूरा करने के लिए बना चोर

  • Updated on 8/13/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। दोस्त (Friend) की जरूरत को पूरा करने के लिए बन गया चोर! मुंडका (Mundaka) इलाके में रेकी कर इलेक्ट्रॉनिक शोरूम (Electronic showroom) में लाखों का सामान चोरी करने वाले एक शातिर गैंग का पर्दाफाश मुंडका पुलिस ने किया है। 

15 अगस्त को लेकर दिल्ली में सुरक्षा इंतजाम पुख्ता, पतंग भी उड़ाई तो जेल

मुंडका पुलिस ने चार आरोपी पकड़े
गैंग के सभी चार आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों की पहचान हिमांशु उर्फ देवली,सन्नी उर्फ सुनील,सुहेब उर्फ सुखी और सचिन में रूप में हुई है। आरोपियों के कब्जे से लाखों का चोरी का सामान जब्त किया है। पुलिस चारों का क्रिमिनल रिकॉर्ड खंगालने की कोशिश कर रही है। साथ ही रिमांड पर लेकर उनसे चोरी का बाकी सामान भी जब्त करने की कोशिश कर रही है। 

पाक ने पीओके में एक्टिव किए 14 आतंकी ठिकाने, भारत रखेगा पैनी नजर

मुंडका इलेक्ट्रॉनिक शोरूम से चोरी किया था लाखों का सामान
पुलिस अधिकारियों ने बताया कि बीते वीरवार को मुंडका इलाके में एक इलेक्ट्रॉनिक शोरूम के मालिक ने लाखों का सामान चोरी होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। एसएचओ की देखरेख में एएसआई रमेश कुमार हेड कांस्टेबल विजय,मोहिन्द्र शर्मा,कुलबीर सिंह और कांस्टेबल अमित को आरोपियों को पकडऩे का जिम्मा सौंपा गया। शोरूम और उसके आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली गई। 

28 मैडल जीतने वाली ‘दंगल-गर्ल’ हनी ट्रैप में फंसी

करीब दो दर्जन से ज्यादा फुटेज खंगालने के बाद कुछ संदिग्धों के बारे में पता चला। जिन पर निगरानी रखी गई। जब पुख्ता हो गया कि यही शोरूम में चोरी की वारदात में शामिल थे। सभी को इलाके से अलग-अलग जगह से गिरफ्तार कर लिया। इनकी निशानदेही पर चोरी का सामान भी जब्त कर लिया। आरोपियों से पूछताछ करने पर पता चला कि हिमांशु टिर्की बॉर्डर के पास चाय की दुकान चलाया करता है। उसका दोस्त यू ट्यूब पर वीडियो बनाया करता है, जिसको इलेक्ट्रॉनिक आइटम की जरूरत थी। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.