Tuesday, Jun 22, 2021
-->
delhi-murder-of-father-over-allegation-of-molestation-of-daughter-in-burari-prsgnt

दिल्ली में महिला से छेड़खानी का विरोध करने पर पिता कर दी हत्या, पूरे परिवार पर लाठी-डंडे से वार

  • Updated on 8/13/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। दिल्ली के उत्तरी क्षेत्र से छेड़खानी का विरोध करने के बाद एक शख्स की पीट-पीट कर हत्या कर देने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि बुराड़ी इलाके में रहने वाली एक महिला ने आरोप लगाया है कि कुछ मनचले लड़कों ने उसके पिता को लाठी और बैट से मार-मार कर उनकी जान ले ली।

दरअसल, इलाके के कुछ मनचले महिला के साथ छेड़खानी कर रहे थे, तभी उसके पिता ने इसका विरोध किया और इसके बाद मनचले लड़कों ने महिला के पिता की जमकर पिटाई की जिसके बाद महिला के पिता को अस्पताल ले जाया गया जहां उन्होंने दम तोड़ दिया।

UP: कौशाम्बी में बिकरू कांड जैसी वारदात, छीना पिस्टल, दो पुलिसकर्मी घायल

बताया जा रहा है कि छेड़खानी का शिकार बनी महिला शादीशुदा है और पति और बच्चे के साथ अपने पिता कुलदीप कात्याल के घर के करीब ही रहती है। महिला ने बताया कि पड़ोस का लड़का रोज उसे परेशान करता, भद्दे कमेंट करता और गंदे इशारे भी किया करता था।

महिला ने कहा कि जन्माष्टमी के दिन जब वो झांकी देखने गई तब वो लड़का बाइक से शराब पी कर निकला और उसे गंदा कमेंट किया। फिर जब मैंने उसे मना किया तो उसने मुझे गंदी गाली दी इसी बीच मेरे पिता और भाई भी आ गए। लेकिन फिर उस लड़के ने भी अपने घर से 8-10 लोगों को बुला लिया और फिर उन सभी ने मिलकर मेरे भाई, पिता और पति को पिटा।

'मुझे मत ढूंढ़ना...', बेटी को लेकर लापता हो गई पत्नी, पति वीडियो बना कर लगा रहा गुहार

महिला ने बताया कि उन सभी ने मेरे पिता को बैट से इतना मारा की वो खून से लथपथ हो कर गिर पड़े। इसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां उनकी मौत हो गई।

वहीँ, इस मामले में उत्तरी दिल्ली की डीसीपी मोनिका भारद्वाज ने बताया कि हमें कुत्ते को लेकर झगड़ा होने की खबर मिली थी। लेकिन जब हम मौके पर पहुंचे तो पता चला कि महिला से छेड़खानी का मामला था। फिलहाल, पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर मुख्य आरोपी समेत 2 लोगों को भी गिरफ्तार कर लिया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.